सलमान खान पर हमले की प्लानिंग कर रहे थे लॉरेंस गैंग के 4 शूटर, मुंबई पुलिस ने किया अरेस्ट

Last Updated 01 Jun 2024 12:29:04 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पर एक बार हमले की कोशिश को मुंबई पुलिस ने नाकाम कर दिया है। नवी मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार किया है जो पनवेल में सलमान खान की कार पर हमला करने की योजना बना रहे थे।


सूत्रों के अनुसार गैगस्टर लॉरेंस बिश्नोई  ने पनवेल में सलमान खान की गाड़ी पर हमले का प्लान बनाया था। इसके लिए पाकिस्तान के एक हथियार सप्लायर से हथियार मंगाने की योजना थी। नवी मुंबई पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये चारों शूटर्स लॉरेंस बिश्नोई गैंग के ही सदस्य हैं।

इन चारों शूटर्स के नाम धनजय सिंह तपे सिंह उर्फ अजय कश्यप, गौरव भाटिया वस्पी खान उर्फ वसीम चिकना और जीशान खान उर्फ जावेद खान है।

मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों शूटर्स को Ak 47 सहित कई अन्य हथियार से फायरिंग करने के आदेश दिए गए थे।

जानकारी के अनुसार पकड़े गए बदमाशों और गिरोह ने जो प्लान तैयार किया था. उसमें उनका मकसद सलमान खान की गाड़ी को रोकना या फार्महाउस पर धावा बोलना था।

सूत्रों ने यह भी बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने यह योजना अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने के आरोप में दो शूटरों की गिरफ्तारी से एक महीने पहले बनाई थी।

नवी मुंबई पुलिस का कहना है कि खुफिया सूचना पर काम कर पुलिस अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है और अभिनेता सलमान खान पर हमले की योजना की पड़ताल कर रही है।

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment