अपने ही कॉलेज में चीफ गेस्‍ट बनकर पहुंची एक्‍ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा

Last Updated 19 Feb 2024 12:03:49 PM IST

हिंदू कॉलेज के 125वें स्थापना दिवस पर एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा एक विशेष अतिथि तौर पर पहुंची। उन्‍होंने कॉलेेज की अपनी खूबसूरत यादों को याद किया


हिंदू कॉलेज के 125वें स्थापना दिवस पर एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा एक विशेष अतिथि तौर पर पहुंची। उन्‍होंने कॉलेेज की अपनी खूबसूरत यादों को याद किया।

'सास बिना ससुराल', 'मैं ना भूलूंगी' में अपने काम के लिए मशहूर ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर हिंदू कॉलेज की अपनी यात्रा की कई तस्वीरें शेयर की।

तस्वीरों में, ऐश्वर्या को नीली साड़ी पहने और फिल्म निर्माता इम्तियाज अली, अभिनेता टिस्का चोपड़ा, राजेश कुमार और क्रांति प्रकाश झा जैसे पूर्व छात्रों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

एक्ट्रेस ने एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह दिन आएगा। अपने स्वयं के अनुभवों को लेकर एक अतिथि के रूप में अपने कॉलेज में वापस जाना वास्तव में अभिभूत करने वाला है।''

उन्‍होंनेे लिखा, “मेरे अतीत, वर्तमान और भविष्य को आकार देने के लिए हिंदू कॉलेज को धन्यवाद। हिंदू कॉलेज की यह शाम मुझे हमेशा याद रहेगी।

ऐश्वर्या और राजेश ने सिटकॉम 'साराभाई वर्सेज साराभाई टेक 2' में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। उन्होंने रोसेश साराभाई (राजेश द्वारा अभिनीत) की बहन सोनिया की भूमिका निभाई।

वह स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 7' और 'त्रिदेवियां' का हिस्सा रही हैं।

वह पिछली बार शो 'जुनूनियत' में नजर आई थीं, इसमें उन्होंने डॉ. परी आहूजा की भूमिका निभाई थी।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment