Filhaal 2- Mohabbat Teaser: रिलीज हुआ अक्षय कुमार-नूपुर सेनन के नए म्यूजिक वीडियो का टीजर, मचायी धूम

Last Updated 01 Jul 2021 12:47:18 PM IST

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘फिल्हाल 2 मोहब्बत’ के टीजर ने धूम मचा दी है।


फिल्हाल 2 मोहब्बत’ के टीजर ने मचायी धूम

अक्षय कुमार का म्यूजिक वीडियो फिलहाल 2019 में रिलीा  हुआ था और इसने कई सारे रिकॉर्ड बनाए हैं, यह हाल ही में यूटयूब पर एक बिलियन मार्क पार करने वाले भारत के पहले गीतों में से एक बन गया है।अभी हाल ही में इस गाने के सीक्वल की घोषणा की गई थी,जिससे प्रशंसकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है, हर कोई फिलहाल 2 मोहब्बत के गाने को देखने सुनने के लिए बेकरार है। ऐसे में निर्माताओं ने फिलहाल 2 का टीजर रिलीज कर दिया है।

रिलीज के कुछ ही घंटो के भीतर इसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।इसे अभी तक (सभी प्लेटफार्मों पर) 11 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। टीार को मिली अपार प्रतिक्रिया को देख , 06 जुलाई को होने वाले गाने के लॉन्च से  उम्मीद कुछ और अधिक बढ़ गई है।

गौरतलब है कि ‘फिलहाल 2 मोहब्बत’ में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनॉन की बहन नुपुर सेनॉन नजर आ रही हैं। गाने को मशहूर पंजाबी सिंगर बी प्राक ने अपनी आवाज दी है। इसके बोल और म्यूजिक जानी ने दिया है।

देखें वीडियो


इस गाने का टीजर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "फिलहाल से मोहब्बत करने का समय करीब आ रहा है। फिलहाल 2 मोहब्बत सॉन्ग 6 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। तबतक टीजर को एंजॉय करिये।"

वार्ता
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment