मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

Last Updated 30 Jun 2021 12:40:08 PM IST

अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और फिल्म निर्माता राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से बुधवार सुबह निधन हो गया। उनके निधन पर कई मित्रों और उद्योग सहयोगियों ने बुधवार को सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया।


अभिनेता रोहित रॉय, जो राज कौशल के करीबी दोस्त थे, उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "सबसे अच्छे लोगों में से एक जिससे आप कभी भी मिल सकते थे वह चला गया, वो भी अलविदा कहे बिना। सदमे में हूं, कुछ समध नहीं आ रहा है। बस यही कहूंगा राज, ये तुमने सही नहीं किया मेरे दोस्त। मेरे भाई जहां भी रहना खुश रहना। मुझे यकीन है कि आप स्वर्ग में एक अच्छी जगह की तलाश में है अभी। हम सभी आपको बहुत प्यार करते थे। दुर्भाग्य से, हम मिलने के लिए अगले सप्ताह अगले सप्ताह कहते रहे और वह सप्ताह कभी नहीं आया। दूसरी तरफ मिलते हैं मेरे भाई।

फिल्म निर्माता ओनिर ने ट्वीट किया, "बहुत जल्दी चले गए तुम। हमने आज सुबह फिल्म निर्माता राजकौशल को खो दिया। बहुत दुख की बात है। वह मेरी पहली फिल्म 'माई ब्रदर निखिल' के निमार्ताओं में से एक थे। उन कुछ लोगों में से एक जिन्होंने हमारी ²ष्टि में विश्वास किया और हमारा समर्थन किया। उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।"

राज कौशल के साथ रविवार की पार्टी की एक तस्वीर साझा करते हुए, उनकी दोस्त नेहा धूपिया ने लिखा, "राज, हमने अधिक से अधिक यादें बनाने के लिए यह तस्वीर ली थी, विश्वास नहीं कर सकती कि आप अब हमारे साथ नहीं हैं मंदिरा, मेरी मजबूत लड़की, मैं पास शब्दों की कमी है। मेरा दिल वीर और तारा के बारे में सोच सोचकर रो रहा है, मैं यह लिखते हुए सदमे और अविश्वास में हिल गई हूं, आरआईपी राज।"

निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट किया, "आज सुबह दिल का दौरा पड़ने के कारण फिल्म निर्माता राजकौशल के दुखद निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूँ। इस बड़ी त्रासदी के लिए उनकी पत्नी मंदिरा बेदी के प्रति हमारी संवेदना। हम संकट की इस घड़ी में आपके और आपके पूरे परिवार के साथ खड़े हैं।"

टिस्का चोपड़ा ने पोस्ट किया, "विश्वास नहीं हो रहा है कि राजकौशल अब हमारे साथ नहीं हैं। आरआईपी राजकौशल।

टीवी अभिनेता गौरव चोपड़ा ने पोस्ट किया, "राजकौशल बहुत जल्दी अलविदा कह दिया तुमने। कुछ प्यारी यादें है तुम्हारी जो हमारे पास रह गई है। आरआईपी दोस्त ।"

बुधवार सुबह बांद्रा में कौशल के अंतिम संस्कार में हुमा कुरैशी, अपूर्वा अग्निहोत्री, समीर सोनी और आशीष चौधरी सहित इंडस्ट्री के उनके दोस्त शामिल हुए।

कौशल के परिवार में पत्नी मंदिरा और बच्चे वीर और तारा हैं।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment