स्तन कैंसर से जूझ रही हिना खान ने अपने खोये बाल 'वापस पाये'

Last Updated 14 Aug 2024 08:18:39 PM IST

वर्तमान में स्टेज-3 स्तन कैंसर के लिए कीमोथेरेपी से गुजर रही अभिनेत्री हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बालों से बना विग पहनकर काफी खुश नजर आ रही हैं।


hina khan

इंस्टाग्राम पर 36 वर्षीय अभिनेत्री के दो करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने एक रील वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बाल दिखा रही हैं जो एक टोपी से जुड़े हुए हैं।

इस वीडियो में हिना को टोपी पहने हुए कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। वह एक सफेद क्रॉप टॉप, काले और सफेद पोल्का डॉट जैकेट और बेज रंग की ट्राउजर पैंट पहने हुए हैं।

वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने एक लंबा नोट लिखा है। उन्होंने लिखा, "जिस क्षण मुझे पता चला कि मेरे बाल झड़ जाएंगे, तो मैंने उसी समय अपने हिसाब से उन्हें कटवाने का फैसला किया जब वे स्वस्थ और लंबे थे। मैंने अपने खुद के बालों का एक विग बनाने का फैसला किया, जो मुझे इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान आराम देगा। मुझे कहना चाहिए कि यह एक सशक्त निर्णय था, और मुझे इस पर बहुत गर्व है। मैं अपनी सभी बहादुर महिलाओं को एक विशेष संदेश भेजना चाहती हूं जो इसी तरह के संघर्षों से गुजर रही हैं.. अगर आप मेरे फैसले से सहमत हैं, तो मेरा सुझाव है कि आप भी ऐसा ही करें.. इससे कम से कम एक चीज बहुत आसान हो जाएगी कि आप इससे बेहतर महसूस करेंगी।

हिना ने लिखा, ''इसे पहनने पर ऐसा लगता है, जैसे मैं अपने खोए हुए बालों से फिर से जुड़ गई हूं। यह अच्छा और आरामदायक लगता है। यह बस एक चरण है। मुझे पता था कि मुझे इससे गुजरना होगा और मैंने पहले से ही अपने लिए इसे सामान्य बनाने का फैसला किया। अब जब मैं इसका उपयोग कर रही हूं, तो मुझे लगा कि यह आप सभी के साथ साझा करने के लिए एक अच्छी कहानी होगी, क्योंकि आप लोग एक सपने की तरह हैं.. जहांं भी मैं जाती हूं, जब भी मैं बाहर निकलती हूं, आपकी प्रतिक्रिया दिल को छू लेने वाली और उत्साहजनक होती है।''

पोस्ट के अंत में उन्होंने लिखा, "जब कोई अजनबी मेरे शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता है तो उसकी आंखें चिंता से भर जाती हैं। यह देखना बहुत ही अभिभूत करने वाला होता है.. आप लोगों द्वारा भेजी गई सकारात्मकता से मैं अभिभूत हूं। तहे दिल से आपका धन्यवाद। मुझे पता है कि पूरी दुनिया मेरे लिए प्रार्थना कर रही है, लेकिन फिर भी दुआ करें।''

अभिनेत्री अमृता खानविलकर ने वीडियो पर टिप्पणी की और कहा, "लव यू बेबी।"


धामी दृष्टि ने टिप्पणी में लाल दिल वाले इमोजी डाले।

गौहर खान ने लिखा, "सुंदर।"

काम के मोर्चे पर, हिना की अगली फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' पाइपलाइन में है।
 

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment