Hina Khan Bald Look: कैंसर का दर्द झेल रही हिना खान ने मुंडवाया सिर, शेयर किया VIDEO

Last Updated 02 Aug 2024 12:54:59 PM IST

Hina Khan Bald Look: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जंग लड़ रही हैं। इसकी जानकारी उन्होंने कुछ समय पहले खुद सोशल मीडिया के जरिए से अपने फैंस से शेयर की थी।


हिना खान

वहीं फैंस इस खबर के बाद से उनके जल्दी ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

कैंसर की बीमारी को जल्द ठीक करने के लिए एक्ट्रेस इस समय कीमोथेरेपी का सहारा ले रहीं है। हालांकि कीमोथेरेपी सेशन में बाल तेजी से झड़ने शुरू हो जाते हैं। इसी के चलते कुछ समय उन्होंने अपनी पहली कीमोथेरेपी सेशन के बाद अपने बालों को छोटा कटवा लिया था। जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टा में शेयर भी किया था।

अब एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने एक ट्रिमर उठाकर बालों को शेव कर लिया हैं। इस दौरान वह काफी इमोशनल भी दिखई दे रहीं हैं। उन्होने इसकी वजह भी बताई है कि सिर मुंडवाने का फैसला उन्होंने इसलिए लिया, क्योंकि अपने बालों को धीरे-धीरे गिरता देखना बहुत ही डिप्रेसिंग और स्ट्रेसफुल होता है। उनका कहना है की यह कदम उनको अपने मेंटल हेल्थ के लिए लेना पड़ा।

इस वीडियो के कैप्शन में हिना ने लिखा- 'मेरे इस सफर के सबसे मुश्किल टाइम को नॉर्मल करने की ये एक कोशिश है. याद रखें महिलाएं हमारी ताकत और हमारा धैर्य ही शांति है. अगर हम अपना दिमाग लगा लें, तो कुछ भी चीज मुश्किल नहीं है।

 



बता दें कि ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के दौरान होने वाली कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट से उनके बाल धीरे-धीरे झड़ रहे थे। जो उनके लिए बहुत ही डिप्रेसिंग और स्ट्रेसफुल था। हिना खान अपनी इस लड़ाई में मेंटल हेल्थ के साथ स्ट्रॉग रहना चाहती हैं। जिस वजह से उन्होंने भारी मन के साथ खुद अपना सिर मुंडवा लिया हैं। अपने लेटेस्ट विडियो में हिना  मेंटल हेल्थ के उपर और भी बात करती नज़र आई।

उन्होंने सभी कैंसर पेशेंट्स के लिए एक मोटिवेटिंग मैसेज भी शेयर किया और उनको मेंटली स्ट्रॉन्ग रहने की सलह दी है। पूरे विडियो के दौरान दुखी होने के बावजूद हिना मुस्कुराती हुई नजर आ रहीं हैं।

हिना खान इस विडियो को देखकर फैंस उनकी हिम्मत और नया लुक देख भावुक हो गए। सभी फैंस कमेंट सैक्शन में हिना खान को जल्दी ठीक होने की दुआएं भी दे रहे हैं।




समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment