'दबंगी...' में पुलिस का किरदार निभाएंगे मानव गोहिल, कहा- 'मेरे करियर का महत्वपूर्ण बदलाव'

Last Updated 26 Oct 2023 01:47:30 PM IST

एक्टर मानव गोहिल शो 'दबंगी...मुलगी आई रे आई' में इंस्पेक्टर की भूमिका निभाएंगे। वह 'कुसुम', 'कहानी घर घर की' और 'मंशा' जैसे शो में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।


मानव गोहिल

एक्टर मानव गोहिल शो 'दबंगी...मुलगी आई रे आई' में इंस्पेक्टर की भूमिका निभाएंगे। वह 'कुसुम', 'कहानी घर घर की' और 'मंशा' जैसे शो में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

शो की कहानी भावनाओं से भरपूर है और जटिल रिश्तों और छिपे रहस्यों को उजागर करती है।

शो में बाल कलाकार माही भद्र 'आर्या' की भूमिका में है। वह अपने पिता की तलाश करती है। आर्या का मानना है कि उसके पिता एक सुपर कॉप हैं और एक मिशन पर हैं, यही वजह है कि वह उनसे कभी नहीं मिली, लेकिन वह अपने असली वंश से अनजान है।

मानव ने 'दबंगी..मुलगी आई रे आई' को दो विपरीत विचारधाराओं की एक अनूठी कहानी के रूप में वर्णित किया है। दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि उनका जीवन कैसे आपस में जुड़ा हुआ है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मानव ने कहा, "अंकुश प्रखर, सीधा-सादा और भ्रष्टाचार से लड़ने के प्रति अपने समर्पण में अटल है। वह झूठे और धोखेबाजों से घृणा करता है।"

उन्होंने कहा, "मैंने पहले भी स्क्रीन पर एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है, लेकिन यह पहली बार है जब मैं वर्दी में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं और यह सीआईडी में मेरी पिछली भूमिका से एक महत्वपूर्ण बदलाव है, जहां मैंने एक अलग तरह के पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई थी।''

गोहिल ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा, "मैंने कहानी में विभिन्न पात्रों की भावनाओं और उनके उद्देश्यों को समझने की कोशिश करते हुए खुद को करेरक्टर में डुबो दिया।"

उन्होंने कहा, "ऐसी स्क्रिप्ट्स कम होती हैं। मुझे एहसास हुआ कि यह भूमिका केवल बहादुरी और ताकत दिखाने के बारे में नहीं है, यह भावनाओं की गहराई में उतरने के बारे में है, जो अंकुश अनुभव करता है, खासकर जब उसे अपने ही सगे भाई के खिलाफ जाना होता है।''

'रीमिक्स' एक्टर ने कहा, "मैंने किरदार में सूक्ष्म बारीकियां जोड़ी हैं, जो वर्दी में पुलिस अधिकारी के साथ मिलकर खेल को वास्तव में बदल देता हैं। मैं अंकुश के साथ आगे की यात्रा को लेकर उत्साहित हूं।"

'दबंगी...मुलगी आई रे आई' का प्रीमियर 30 अक्टूबर से सोनी पर होगा।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment