बिग बॉस 17 : शो में अभिषेक कुमार और ईशा मालविया के बीच तनाव बढ़ा

Last Updated 24 Oct 2023 05:49:23 PM IST

कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में प्रतियोगियों के बीच चल रहे विवाद से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हो रहा है। शो में अभिषेक कुमार और ईशा मालविया के बीच तनाव बढ़ गया है


कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में प्रतियोगियों के बीच चल रहे विवाद से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हो रहा है। शो में अभिषेक कुमार और ईशा मालविया के बीच तनाव बढ़ गया है।

आज रात के एपिसोड में अभिषेक, ईशा से अपने मतभेदों को दूर करने का अनुरोध करेगा, लेकिन वह उसे नजरअंदाज कर देती है, जिससे अभिषेक हताशा के भंवर में फंस जाता है।

हर गुजरते दिन के साथ घर में टकराव बढ़ता जा रहा है, 'बिग बॉस' एक दिलचस्प मोड़ लेकर आया है। वह मुनव्वर फारूकी से अपने काव्यात्मक अंदाज में सप्ताह के नामांकित प्रतियोगियों का खुलासा करने के लिए कहते हैं।

विवादास्पद रियलिटी शो के पिछले एपिसोड में दर्शकों ने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच तीखी बहस देखी।

अंकिता ने 'बिग बॉस' की राजसी दुनिया में उनकी ताकत नहीं बनने पर अपने पति पर निराशा व्यक्त की। दूसरी ओर, विक्की इस बात से नाराज है कि उसकी पत्नी उससे हमेशा उसके आसपास रहने की उम्मीद करती है।

पति-पत्नी के बीच की बातचीत रिश्ते को खटास की ओर ले जाती है। अंकिता इस बात से स्पष्ट रूप से नाराज है कि उनका पति अक्सर अपने विवादों में कड़वाहट का मुद्दा उठाता रहता है।

'बिग बॉस 17' में जिग्ना वोरा, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, नवीद सोले, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, सनी आर्य, फ़िरोज़ा खान, सोनिया बंसल और मन्नारा चोपड़ा प्रतियोगी हैं।

यह शो कलर्स और जियोसिनेमा पर प्रसारित होता है।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment