आस्था शर्मा ने डांस सीखने के लिए की 16 घंटे तक रिहर्सल

Last Updated 08 Oct 2023 05:19:50 PM IST

'नीरजा...एक नई पहचान' में नीरजा की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस आस्था शर्मा को नॉन-डांसर होने के चलते लगातार 16 घंटे प्रैक्टिस करनी पड़ी।


Aastha Sharma

'नीरजा...एक नई पहचान' में नीरजा की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस आस्था शर्मा को नॉन-डांसर होने के चलते लगातार 16 घंटे प्रैक्टिस करनी पड़ी। पहले भी आस्था अपने काम को लेकर काफी चर्चा में नजर आ चुकी हैं।

शो में अपने परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए आस्था ने कहा, ''मुझे डांस प्रैक्टिस की जरूरत थी। जब आप अच्छे डांसर नहीं हैं तो कैमरे पर ग्रेट डांसर के रूप में खुद को पेश करना आसान नहीं होता है। जो लोग डांसर नहीं हैं उनके लिए डांस मूव्स बहुत चुनौतीपूर्ण हो सकते हैं, लेकिन मुझे इस अवसर पर खरा उतरना पड़ा।''

उन्होंने आगे कहा, मैंने अपना फोन बंद कर लिया था और मुझे लगातार 16 घंटे तक सीक्वेंस की रिहर्सल करनी पड़ी। मुझे हैरानी है कि मुझे डांस करना मजेदार लग रहा था, और मैं बेवजह डर रही थी। मुझे खुशी है कि इस शो के माध्यम से मैंने एक नया स्किल हासिल किया।

आगे अपने और अपने करियर को लेकर आस्था ने कहा कि ''मैं कोरियोग्राफर को मेरे साथ धैर्य रखने और मूव्स सीखने के दौरान सहज महसूस कराने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं।

जिस दिन मैंने इस सीक्वेंस की शूटिंग की, वह दिन एक परीक्षा की तरह लगा। मुझे खुशी है कि मेरे सभी प्रयास सफल रहे।''

'नीरजा...एक नई पहचान' कलर्स पर प्रसारित होता है। फैंस भी इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं।

अर्चना श्री
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment