वर्ल्ड कप से पहले बॉलिंग फॉर्म पर खुलकर बोले मैक्सवेल

Last Updated 04 Oct 2023 04:31:01 PM IST

ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को लगता है कि अब वो और उनकी टीम वर्ल्ड कप के लिए तैयार है। टूर्नामेंट से ठीक पहले उन्होंने फिटनेस प्राप्त कर ली है। मैक्सवेल प्रैक्टिस मैचों के दौरान गेंद और बल्ले से शानदार रहे हैं।


ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल न केवल प्रैक्टिस मैचों बल्कि राजकोट में भारत पर ऑस्ट्रेलिया की जीत में उन्होंने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था।

माना जा रहा है कि इस विश्व कप में लेग स्पिनर एडम ज़ाम्पा के साथ स्पिन जोड़ी बनाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका होगी, जहां ऑस्ट्रेलिया का अभियान 8 अक्टूबर से चेन्नई में भारत के खिलाफ शुरू होगा।

क्रिकेट.कॉम.एयू ने मैक्सवेल के हवाले से कहा, "गेंद पहले की तरह ही अच्छी टर्न कर रही है। मैं शायद अपने करियर में उस स्थान पर हूं, जहां मुझे अपनी गेंदबाजी के साथ ज्यादा ट्रेनिंग करने की जरूरत नहीं है। मुझे इसके बारे में वास्तव में अच्छी स्पष्टता मिल गई है।"

उन्होंने यह भी कहा कि वह मध्यक्रम में बल्लेबाजी और दस ओवर ऑफ स्पिन गेंदबाजी का डबल रोल संभालने के लिए फिट रहेंगे।

मैक्सवेल ने कहा, "मुझे लगता है कि मानसिक रूप से हमेशा यह थकान बनी रहती है कि आज रात कैसी रहने वाली है? लेकिन, अब चीजें बेहतर हैं। इन दिनों मेरी प्रैक्टिस थोड़ी अधिक व्यवस्थित नजर आ रही है।"

मैक्सवेल ने यह भी उम्मीद जताई कि भारत में खेलने के उनके विशाल अनुभव से उन्हें और ऑस्ट्रेलिया को फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि हमारी टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों को काफी अनुभव और काफी समय मिला है।
 

 

आईएएनएस
अहमदाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment