UP: नोएडा में RLD नेता के घर पर फायरिंग, पुलिस जांच में जुटी

Last Updated 17 Oct 2024 12:51:07 PM IST

नोएडा में बीती रात सेक्टर-20 थाना इलाके में दो पक्षों के बीच विवाद के दौरान हवाई फायरिंग हुई। जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हवाई फायरिंग की थी।


पीड़ित पक्ष आरएलडी पार्टी से भी जुड़ा है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के निठारी गांव में बीती देर रात दो पक्षों में केबल छत से निकालने और इसके लेनदेन के विवाद को लेकर फायरिंग हुई। पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही है।

एसीपी प्रथम नोएडा प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 20 थाना पुलिस को निठारी गांव में झगड़ा होने की सूचना मिली थी। तत्काल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शुरुआती जांच में सामने आया कि अमित अवाना का छत से केबल निकालने को लेकर संजय अवाना से विवाद हो गया।

आरोप है कि संजय केबल गुजरने के लेकर रुपये की मांग कर रहा था, लेकिन पीड़ित पक्ष ने रुपये देने से इनकार कर दिया था। आरोपी देर रात घर पर आए और मारपीट करते हुए घर मे तोड़फोड़ करते हुए धमकी दी। आशंका है कि फायरिंग भी की गई थी। पुलिस ने गोली चलने से इनकार किया है।

पुलिस ने अमित की ओर से मारपीट, तोड़फोड़ और धमकी देने की शिकायत मिलने की बात बताई है। पुलिस ने देर रात कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।
 

आईएएनएस
नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment