VIDEO: एलिवेटेड रोड पर कार की टक्कर से स्कूटी सवार लड़की पिलर पर अटकी, नोएडा पुलिस ने किया रेस्क्यू

Last Updated 21 Sep 2024 04:08:27 PM IST

यूपी में नोएडा सेक्टर 25 के सामने एलिवेटेड रोड पर एक बड़ा हादसा होने से बच गया। दरअसल एलिवेटेड रोड पर अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार लड़की को टक्कर मार दी। जिसके बाद वह पिलर पर फंस गई।


जानकारी के मुताबिक नोएडा सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 25 के पास लड़की स्कूटी से किसी काम से बाहर निकली थी। इस दौरान एलिवेटेड रोड पर स्कूटी चला रही लड़की को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी थी, जिससे ये घटना हुई।

इसके बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने लड़की को देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर सेक्टर-20 थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और लड़की के रेस्क्यू करने में जुट गई।

फिलहाल नोएडा पुलिस ने एलिवेटेड रोड के पिलर पर फंसी लड़की को कड़ी मेहनत के बाद सकुशल बाहर निकाल लिया है। और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, लड़की के रेस्क्यू के बाद इस मामले की जांच की जाएगी और सीसीटीवी फुटेज के जरिए उस अज्ञात वाहन को ढूंढ निकाला जाएगा। अधिकारियों का कहना है कि वाहन की रफ्तार काफी तेज रही होगी। इसी कारण स्कूटी से एक्सीडेंट होने के बाद लड़की काफी ऊंचाई से उछलकर पिलर पर जा गिरी।


 

समय लाइव डेस्क/आईएएनएस
नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment