Kanwar Yatra Controversy: अपनी कमियां छुपाने की कोशिश कर रही सरकार : अजय राय

Last Updated 21 Jul 2024 09:31:01 AM IST

Kanwar Yatra Controversy: यूपी में कांवड़ यात्रा मार्ग पर पड़ने वाले दुकानदारों के अपनी दुकान के बाहर नेम प्लेट लगाने को लेकर यूपी सरकार के नियम पर सियासी घमासान जारी है। इसी मुद्दे पर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने आईएएनएस से खास बातचीत की।


Kanwar Yatra Controversy

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि यह पूरी तरीके से निरर्थक आदेश है। यूपी सरकार अपनी कमियों को छिपाने के लिए ऐसा कर रही है। उन्होंने सात साल तक कुछ नहीं किया, जनता ने लोकसभा चुनाव में इनको हराया। इसलिए वे इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। ढाबे हर जाति के लोगों के हैं, सरकार आपस में फूट डालना पैदा चाहती है।

'विपक्ष भी कांवड़ लेकर जाए, भोले बाबा को जल चढ़ाएं, बुद्धि में जो विकृति आई है वो विकृति खत्म हो जाएगी', केशव प्रसाद मौर्या के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि हम सब लोग तो पंचकोशी यात्रा करने वाले हैं। हम लोग तो भगवान राम का दर्शन गर्भ गृह में करके आए।

उन्होंने कहा कि यह कितनी बार कांवड़ लेकर गए? कितनी बार भगवान राम के दर्शन किए? कितनी बार पंचकोशी यात्रा की? कितनी बार राम लाल के दर्शन किए? कितनी बार गोवर्धन की यात्रा की, यह बताएं?

'महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव इंडिया गठबंधन के साथ लड़ना चाहते हैं, लेकिन यदि बात नहीं बनी, तो सपा अकेले चुनाव में उतरेगी', अखिलेश यादव के इस बयान पर उन्होंने कहा कि हम सब लोग मिलकर चुनाव लड़ेंगे और पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे। कहीं पर कोई कन्फ्यूजन नहीं है।

आईएएनएस
गाजियाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment