उन्नाव सड़क हादसे पर अखिलेश यादव ने पूछे सवाल तो BJP ने दिया करारा जवाब

Last Updated 10 Jul 2024 03:38:03 PM IST

उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में 18 लोगों की मौत पर सियासी बयानबाजी हो रही है।


सपा मुखिया अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा, "लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में 18 लोगों की मौत का कारण भाजपा सरकार की लापरवाही है। यह जांच का विषय है कि एक्सप्रेसवे पर विशेष पार्किंग जोन की व्यवस्था होते हुए भी, कोई वाहन बीच रास्ते में क्यों खड़ा हुआ था।"

उन्होंने कहा कि सीसीटीवी के लगे रहने के बावजूद खड़े वाहन की निगरानी में चूक कैसे हुई। क्या सीसीटीवी काम नहीं कर रहे थे। हाईवे पुलिस कहां थी, क्या नियमित पेट्रोलिंग नहीं हो रही थी। इस हादसे के बाद हाईवे एम्बुलेंस सर्विस कितनी देर में पहुंची और हताहतों के संबंध में उसकी भूमिका क्या रही। यदि गाड़ी खराब होने के कारण खड़ी थी, तो उसे टोइंग सहायता क्यों नहीं पहुंची। ⁠एक्सप्रेसवे पर प्रतिदिन करोड़ों रुपये लिए जाते हैं, वो पैसा एक्सप्रेसवे के व्यवस्थापन और प्रबंधन में न लगकर, क्या कहीं और जा रहा है।"



दूसरी तरफ भाजपा प्रवक्ता आनंद दुबे ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव के जेहन में नकारात्मक और घटिया राजनीति घर बनाए हुए है। चाहे कोई हादसा हो या दुर्घटना, उस पर राजनीति तलाश करना यह सपा का चरित्र है।

बता दें कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बुधवार को एक भीषण हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए। दिल्ली जा रही स्लीपर बस बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में हवाई पट्टी पर टैंकर से टकरा गई। हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई और 19 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।
 

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment