ड्रोन हमले पर राजनाथ ने कहा, देश पूरी तरह सुरक्षित

Last Updated 05 Jul 2021 04:01:48 PM IST

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि देश पूरी तरह महफूज है और भारतीय सेना किसी भी चुनौती से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है।


रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

रक्षा मंत्री ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में जम्मू में वायुसेना के एक केंद्र पर हाल में हुए ड्रोन हमलों में पाकिस्तान का हाथ होने की आशंका और इस सिलसिले में उसे चेतावनी देने के बारे में पूछे जाने पर कहा ’ड्रोन के मामले में किसी को भी चेतावनी देने का कोई सवाल नहीं है। देश पूरी तरह सुरक्षित है और जो भी चुनौती सामने आएगी, हमारी सेना उसका सामना करने में सक्षम है।’

डीएनए पर राजनाथ ने कहा कि भागवत का बयान बिल्कुल सही

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत के गाजियाबाद में रविवार को सभी भारतीयों का डीएनए एक होने संबंधी बयान के बारे में राजनाथ ने कहा कि भागवत का बयान बिल्कुल सही है।

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सिंह ने कहा कि न्याय और मानवता भाजपा की राजनीति का आधार है। उन्होंने कहा कि इस पार्टी ने कभी भी जाति और धर्म के आधार पर सियासत नहीं की।

अवैध धर्मांतरण करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

अवैध धर्मांतरण के मुद्दे पर राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में गलत तरीके से धर्म परिवर्तन कराने के खिलाफ कई कानून बनाए गए हैं और जो भी ऐसी हरकतों में शामिल होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली पर कोई सवाल नहीं

उत्तर प्रदेश भाजपा में खींचतान के सवाल पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में सब कुछ ठीक है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली पर कोई सवाल नहीं है।      रक्षा मंत्री ममतामयी माता के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए श्याम नगर स्थित हरिहर धाम आए थे।

भाषा
कानपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment