Maharashtra: पालतू लैब्राडोर के बिल्डिंग की 5वीं मंजिल से गिरने से बच्ची की मौत, जितेंद्र आव्हाड बोले- कुत्ता गिरा नहीं, फेंका गया

Last Updated 09 Aug 2024 10:48:06 AM IST

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक इमारत की पांचवी मंजिल से एक पालतू कुत्ता चार साल की बच्ची पर गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस ने कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।


बच्ची का नाम सना बानो था। अब इस मामले पर राजनीति शुरू हो गई है।

मुंब्रा पुलिस ने अमृत नगर में इमारत से कुत्ता गिरने से तीन साल की सना बानो की मौत के मामले में दो दिन बाद एफआईआर दर्ज कर जाहेर सय्यद (24) को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित परिवार के साथ मुंब्रा थाने पहुंचे विधायक जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि कुत्ता गिरा नहीं था, फेंका गया था। मामले को दबाए जाने की जानकारी मिली थी। पीड़ित परिवार पर एफआईआर दर्ज नहीं कराए जाने का दबाव भी डाला जा रहा था, ऐसा पता चला है। पुलिस ने एफआईआर में एक नाम डाला था। हमने तीन नाम और डलवाए हैं। परिवार के लोग अब डरेंगे नहीं, हम उनके साथ हैं।

मुंब्रा थाने के सीनियर पीआई अनिल शिंदे ने बताया कि कुत्ता टेरेस पर बांधा था। गले से पट्टा निकालते समय टेरेस से नीचे बच्ची पर गिरा। बच्ची सना बानो की मौत हो गई। कुत्ता पालने वाले जाहेर सैय्यद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि पुलिस की ओर से तीन नाम और किस के जोड़े गए हैं एफआईआर में, इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है। अब ये पूरा मामला राजनीतिक होते हुए नजर आ रहा है। क्योंकि कुत्ता पालने वाले आरोपी भी राजनीतिक पार्टी से जुड़ा है, जो जितेंद्र आव्हाड का विरोधी है। सना बानो की मौत पर भी राजनीति शुरू हो गई है।

बता दें कि लड़की पर कुत्ते के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में देखा गया था कि मुंब्रा के अमृत नगर इलाके में एक तीन साल की बच्ची अपनी मां के साथ इमारत के नीचे की सड़क से गुजर रही थी। एक कुत्ता सीधे बच्ची के ऊपर गिरा। बच्ची को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

आईएएनएस/भाषा
ठाणे


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment