जम्मू पुलिस को मिली सफलता, छापेमारी में जाली बंदूक लाइसेंस बरामद किए

Last Updated 26 Jul 2024 11:21:57 AM IST

जम्मू पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने छापेमारी में बड़े पैमाने पर बंदूक के नकली लाइसेंस जब्त किए हैं।


पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार, आगे की कार्रवाई जारी है। वहीं, इतनी बड़ी तादाद में नकली लाइसेंस मिलने से पुलिस बल भी सतर्क हो गया है और संदिग्ध व्यक्तियों पर विशेष तौर पर निगरानी रखी जा रही है।

जम्मू पुलिस के अनुसार, पुलिस को नकली बंदूक लाइसेंस के संबंध में खुफिया जानकारी मिली थी। इस जानकारी के आधार पर जांच के लिए एक टीम गठित की गई।

जम्मू पुलिस के अनुसार, पुलिस को जानकारी मिली कि गाडीगढ़ निवासी तीरथ सिंह ने अपने आवास पर जाली बंदूक लाइसेंस रखा हुआ है। तीरथ सिंह गन हाउस का मालिक भी है। इस सूचना के आधार पर पुलिस बल की टीम ने उसके आवास पर रात को छापेमारी की। इस दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली।

पुलिस ने जाली बंदूक लाइसेंस के संबंध में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, खुफिया जानकारी के आधार पर जिला अधिकारी की निगरानी में पुलिस बल ने इमारत में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस को कई दस्तावेजों समेत 435 जाली बंदूक लाइसेंस मिले।

पुलिस ने इस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस गन हाउस के मालिक तीरथ सिंह से पूछताछ कर रही है कि आखिर उसने अपने इमारत में इतनी तादाद में जाली बंदूक लाइसेंस क्यों रखे थे। पुलिस पूछताछ में पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी कि इन जाली बंदूक लाइसेंस का इस्तेमाल कहीं किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए तो नहीं होने वाला था।

इसके अलावा तीरथ सिंह के पूरे प्रोफाइल को भी खंगाला जाएगा कि इससे पहले उस पर कितने आपराधिक मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

आईएएनएस
जम्मू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment