Jammu Kashmir: सुरक्षा बलों ने जम्मू, डोडा और रियासी जिलों में तलाशी अभियान चलाया

Last Updated 15 Jul 2024 04:20:37 PM IST

जम्मू-कश्मीर के जम्मू, डोडा और रियासी जिलों में सोमवार को कुछ संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान चलाया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।


सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान (फाइल फोटो)

अधिकारियों ने बताया कि एक ग्रामीण ने तीन लोगों की संदिग्ध गतिविधियों की सूचना दी थी जिसके बाद सोमवार को तड़के जम्मू के अखनूर सेक्टर में लोअर घरोटा, थाथी और आसपास के इलाकों में पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) कर्मियों ने संयुक्त अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि दो घंटे से अधिक समय के अभियान के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

डोडा जिले के कोटी वन क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद, पुलिस ने सेना की सहायता से सुबह करीब साढ़े नौ बजे घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया।

अधिकारियों ने बताया कि तलाशी अभियान जारी है, लेकिन अभी तक आतंकवादियों की मौजूदगी का पता नहीं लगा है।

उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने सोमवार को सुबह रियासी जिले के रूंबल नाला कोठियां, पौनी, डेरा बब्बर, कुंडल और कांजली इलाकों में तलाशी अभियान चलाया।

जम्मू क्षेत्र में हाल ही में आतंकी हमलों की घटनाओं में बढ़ोतरी देखी गई है, खासकर पुंछ, राजौरी, डोडा और रियासी जैसे सीमावर्ती जिलों में। भारतीय वायुसेना के काफिले, तीर्थयात्रियों की बस पर हमले और कठुआ में हाल ही में सैनिकों की हत्या की घटनाओं ने सुरक्षा को लेकर खतरे को उजागर किया है।
 

भाषा
जम्मू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment