युनाइट होप फाउंडेशन ने पास्टर ज्योत्स्ना जाधव को ईसाई धर्म की उत्कृष्ट धर्मप्रचारक के रूप में किया सम्मानित

Last Updated 17 Oct 2024 08:47:37 AM IST

युनाइट होप फाउंडेशन ने पास्टर ज्योत्स्ना जाधव को उत्कृष्ट धर्मप्रचारक के रूप में सम्मानित किया है।


ज्योत्स्ना जाधव

ईसाई धर्म के संदेश को फैलाने में पास्टर ज्योत्स्ना जाधव ने समय-समय पर एक प्रमुख धर्मोपदेशक की भूमिका निभाई है। मानव जीवन में परमेश्वर के प्रति प्रेम बनाए रखते हुए, मसीह के आदर्श जीवन के अनुसार जीवन जीने का प्रयास करने के लिए प्रेरणा देने का कार्य पास्टर और प्रमुख धर्मोपदेशक के रूप में डॉ. ज्योत्स्ना जाधव समय-समय पर करती रही हैं।
 

ईसा मसीह के धर्मप्रचार के लिए ऑनलाइन जी-पे और विभिन्न माध्यमों से पास्टर डॉ. ज्योत्स्ना जाधव दान एकत्रित करने का काम करती हैं। प्रार्थना सभाओं और सम्मेलनों का आयोजन कर ईसाई धर्मप्रचार में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

पास्टर डॉ. ज्योत्स्ना जाधव अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से ईसा मसीह की शिक्षाओं से प्रेरणा लेकर जीवन जीने की प्रेरणा देती रहती हैं। परमेश्वर और उसके वचन को सभी लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से प्रमुख धर्मोपदेशक के रूप में Jesus India TV और Jesus India Prayer TV जैसे प्रसिद्ध धर्मप्रचार यूट्यूब चैनलों के माध्यम से पास्टर डॉ. ज्योत्स्ना जाधव ने लोगों को धार्मिक शिक्षा प्रदान की है।

ईश्वरीय प्रार्थना और वचन की सेवा में तत्पर रहने का संदेश देने वाली पास्टर डॉ. ज्योत्स्ना जाधव को युनाइट होप फाउंडेशन द्वारा उत्कृष्ट धर्मप्रचारक के रूप में सम्मानित किया गया है, जिससे धार्मिक संस्कारों की शिक्षा देने और बाइबल को लोगों तक पहुंचाने में एक उत्कृष्ट धर्मोपदेशक ईसाई धर्म को प्राप्त हुआ है।


 

 

 

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment