Hit and Run: दिल्ली में हिट एंड रन केस, साइकिल सवार को कार ने रौंदा, मौके पर ही मौत

Last Updated 18 Aug 2024 11:24:57 AM IST

Hit and Run: दिल्ली के आश्रम इलाके में रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां साइकिल सवार को तेज रफ्तार लक्जरी कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई।


Hit and Run

मृतक की पहचान राजेश के रूप में हुई है। वहीं, इस घटना के बाद मौके चालक फरार हो गया। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार, शनिवार सुबह साउथ ईस्ट दिल्ली के आश्रम इलाके में हिंट एंड रन का मामला सामने आया है।

यहां पर एक साइकिल सवार को मर्सिडीज चालक ने टक्कर मार दी। जिससे साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आगे की कार्रवाई चल रही है। पुलिस के अनुसार, घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था।

पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत इस मामले में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि कुछ समय पहले ही दिल्ली के कल्याणपुरी में ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां एक तेज रफ्तार में आ रही कार ने कई लोगों को टक्कर मार दी थी।

इस घटना में करीब 10 लोग घायल हो गए थे। घटना के दौरान, कार सवार आरोपी मौके से भागने के प्रयास में था। लेकिन, घटना के दौरान वहां की भीड़ ने आरोपी को पकड़ लिया। इस घटना के घायलों का इलाज लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में किया गया था।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment