दिल्ली : जल मंत्री आतिशी ने दिल्ली भर में सीवर ओवरफ्लो के मुद्दों पर मुख्य सचिव की खिंचाई की

Last Updated 17 Aug 2024 05:41:11 PM IST

जल मंत्री आतिशी ने दिल्ली भर में सीवर ओवरफ्लो के मुद्दों पर मुख्य सचिव की खिंचाई की, उन्हें इस मुद्दे की निगरानी करने और हल करने और संकट के लिए जिम्मेदार लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया।


aatishi

दिल्ली के विभिन्न हिस्सों से सीवर ओवरफ्लो की कई शिकायतों का संज्ञान लेते हुए, जल मंत्री आतिशी ने इस संकट के लिए मुख्य सचिव (सीएस) को जिम्मेदार ठहराते हुए उनकी खिंचाई की।

मंत्री आतिशी ने मुख्य सचिव को दिल्ली भर में सीवर ओवरफ्लो के मुद्दों को हल करने और संकट के लिए जिम्मेदार लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

मंत्री आतिशी लिखती हैं कि नौकरशाही के प्रमुख के रूप में, मुद्दों को हल करना और सार्वजनिक कठिनाई को रोकना मुख्य सचिव की जिम्मेदारी है। बार-बार मौखिक और लिखित निर्देशों के बावजूद, वह हैरान है कि सीएस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जिसे वह अस्वीकार्य मानती है।

विशेष रूप से, दिल्ली के जल मंत्री ने संबंधित स्थानीय क्षेत्र के प्रतिनिधियों और डीजेबी अधिकारियों के साथ दिल्ली जल बोर्ड की कई समीक्षा बैठकें ली हैं।

मंत्री ने यूडी विभाग, डीजेबी और वित्त विभाग के बीच जमीनी स्तर पर समन्वय की कमी का हवाला देते हुए नाराजगी व्यक्त की, जो मुद्दे को हल करने के बजाय एक-दूसरे पर दोषारोपण कर रहे हैं, जिससे दिल्लीवासी बुरी तरह प्रभावित हो रहे हैं।

 

समय डेस्क लाईव
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment