अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आतिशी का तंज, बोलीं- तानाशाही से लड़ेंगे

Last Updated 15 Aug 2024 09:54:26 AM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुख्य संचालक अरविंद केजरीवाल के जेल में होने से आम आदमी पार्टी के नेता आज स्वतंत्रता दिवस के दिन काफी दुखी दिखाई दे रहे हैं।


आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री आतिशी

बीते कई सालों से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में झंडा फहराते आए हैं लेकिन इस बार जेल में बंद होने के कारण उनकी जगह दिल्ली सरकार के गृहमंत्री कैलाश गहलोत को जिम्मेदारी सौंपी गई।

सीएम केजरीवाल ने जेल के अंदर से ही दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी को झंडा फहराने के लिए नामित किया था लेकिन उनका नाम जीएडी ने खारिज कर दिया गया था।

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया के जरिए कहा है कि "आज स्वतंत्रता दिवस है, जब 1947 में भारत को अंग्रेजों की तानाशाही से आज़ादी मिली। सैंकड़ों स्वतंत्रता सैनानियों ने लाठियाँ खाईं, जेल गए और अपनी जान की क़ुर्बानी दी - हमें यह आज़ादी दिलवाने के लिए।

उनके सपनों में भी ऐसा विचार नहीं आया होगा कि एक दिन, आज़ाद भारत में, एक चुने हुए मुख्यमंत्री को झूठे मुक़द्दमे में फँसा कर महीनों तक जेल में रखा जाएगा। आइये इस स्वतंत्रता दिवस पर हम ये प्रण लेते हैं कि आख़िरी साँस तक तानाशाही के ख़िलाफ़ लड़ते रहेंगे।"

आतिशी के इस पोस्ट में अरविंद केजरीवाल का एक फोटो भी लगा हुआ है जिसमें वह तिरंगा झंडा फहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल मनीष सिसोदिया के जेल से बाहर आने के बाद आम आदमी पार्टी में काफी ज्यादा जोश दिखाई दे रहा है और सभी कार्यकर्ता और नेता भी यही उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही अरविंद केजरीवाल भी बाहर आ जाएंगे।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment