दक्षिण दिल्ली के फ्लैट में 30 वर्षीय महिला का शव मिला

Last Updated 09 Dec 2023 11:55:46 AM IST

दक्षिण दिल्ली में एक फ्लैट के अंदर एक 30 वर्षीय महिला का क्षत-विक्षत शव मिला है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।


दक्षिणी दिल्ली में फ्लैट के अंदर महिला का क्षत-विक्षत शव मिला

मृतक की पहचान सानिया राय के रूप में हुई और वह मालवीय नगर इलाके के खेड़की एक्सटेंशन में किराए के मकान में रहती थी।

अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार शाम लगभग 7:30 बजे एक फ्लैट से दुर्गंध आने के बारे में पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक कॉल मालवीय नगर थाने में मिली, जिसके बाद एक पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "कॉल करने वाले, जो फ्लैट का मालिक भी है, ने पुलिस को बताया कि एक महिला फ्लैट में रहती है और उन्होंने उसे पिछले 10-15 दिनों से नहीं देखा है।"

मौके पर पहुंचने पर मालिक ने बताया कि उसने बिल्डिंग की पहली मंजिल सानिया को किराए पर दी थी।

अधिकारी ने कहा, “वह जुलाई, 2022 से उस फ्लैट में रह रही थी। जाँच करने पर, फ्लैट अंदर से बंद पाया गया। मालिक और पड़ोसियों की मौजूदगी में फ्लैट का दरवाजा खोला गया और फ्लैट के अंदर सानिया का शव फर्श पर क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा हुआ था।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘शुक्रवार शाम करीब साढ़े सात बजे मालवीय नगर थाने में पीसीआर को एक फोन कॉल के जरिए जानकारी दी गई कि महिला के फ्लैट से दुर्गंध आ रही है।’’

पुलिस ने बताया कि एक पुलिसकर्मी को घटनास्थल पर तत्काल भेजा गया और अंदर से बंद अपार्टमेंट को उसके मालिक एवं पड़ोसियों की मौजूदगी में खोला गया।

उन्होंने बताया कि शव सड़ चुका था इसलिए उस पर किसी बाहरी चोट के निशान नजर नहीं आए।  अधिकारी ने बताया कि अपराध जांच दल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

“शरीर बुरी तरह सड़ चुका था। क्राइम टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और शव को संरक्षण के लिए एम्स शवगृह में भेज दिया गया है। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही शुरू कर दी गई है।”

आईएएनएस/भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment