बिहार में पंचायत चुनाव की आहट के बीच पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या

Last Updated 06 Aug 2021 01:35:18 PM IST

बिहार में पंचायत चुनाव की सुगबुहाट के साथ ही बदमाशों ने शुक्रवार को एक पूर्व मुखिया को निशाना बना दिया। समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अज्ञात बदमाशों ने बखरी बुजंर्ग पंचायत के पूर्व मुखिया शशिनाथ झा की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।


(फाइल फोटो)

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि झा शुक्रवार की सुबह साव टोला में एक पंचायती के लिए गए थे, इसी दौरान मोटर साइकिल पर सवार होकर आए अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाते हुए गोली चला दी। इस घटना में झा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इघर, मुसरीघरारी के थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंच गई है तथा पूरे मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है। उन्होंने बताया कि अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। उन्होंने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

इधर, इस घटना की सूचना मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सडकों पर उतर गए। आक्रोशित लोग सड़क को जामकर प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस के अधिकारी आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटे हैं। इस घटना के बाद गांव में तनाव बना हुआ है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में कुछ ही दिनों के बाद पंचायत चुनाव की संभावना जताई जा रही है। कहा जा रहा है कि मृतक इस चुनाव में नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे।
 

आईएएनएस
समस्तीपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment