अरविंद केजरीवाल के लिए मेट्रो स्टेशनों पर लिखी धमकी, AAP ने कहा- CM को कुछ हुआ तो PM मोदी जिम्मेदार

Last Updated 20 May 2024 03:36:27 PM IST

आम आदमी पार्टी (AAP) ने चुनाव आयोग को ईमेल के जरिए एक शिकायत भेजी है। इसके साथ ही आम आदमी पार्टी इस शिकायत को लेकर चुनाव आयोग जाएगी।


आप नेता सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा बताया है। सौरभ भारद्वाज ने यह भी कहा है कि अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ होता है तो इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही जिम्मेदार होंगे।

उन्होंने बताया कि अरविंद केजरीवाल के नाम पर धमकी भरा संदेश लिखा गया है और उसकी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया गया है। इसे लिखने वाले आरोपी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसे शेयर किया है। यह धमकी भरा संदेश पटेल नगर मेट्रो स्टेशन और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर लिखा गया है। मेट्रो में इतनी हाई लेवल सिक्योरिटी होती है, उसके बावजूद यह संदेश लिखा गया, इसका फोटो लिया गया और इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया। इसके बारे में आम आदमी पार्टी ईमेल के जरिए अपनी शिकायत चुनाव आयोग को पहले ही दर्ज करा चुकी है। अब चुनाव आयोग से मिलने का समय मांगा गया है, ताकि लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की जाए।

सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी के खिलाफ अगर एक शिकायत भी मिल जाए तो एडिशनल सीपी से लेकर डीसीपी तक सब पीछे पड़ जाते हैं। जब मुख्यमंत्री के घर से एक कॉल जाती है तो तुरंत पीसीआर पहुंच जाती है। नोट की गई सूचना में इस्तेमाल डायरी के पन्ने का फोटो खींचकर सोशल मीडिया में शेयर कर दिया जाता है। खुद डीसीपी, एसीपी और एसएचओ कई घंटों तक पूछताछ करते हैं। लेकिन, जब दिल्ली के मुख्यमंत्री को धमकी मिलती है तो इस पर कोई कार्रवाई तक नहीं की जाती, ना ही स्वत: संज्ञान लिया जाता है।

उन्होंने कहा कि पब्लिकली यह ओपन थ्रेट दिया गया है। जिस पर ना तो मेट्रो ने, ना दिल्ली पुलिस ने कोई कार्रवाई की है। जबकि, मेट्रो के हर कोच में हर स्टेशन पर सीसीटीवी कैमरे लगे होते हैं। अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर कोई आंच आती है या कोई हमला होता है तो इसके लिए सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोषी होंगे। यह मामला गंभीर है और हमें अंदेशा है कि ये लोग किसी भी हद तक गिर सकते हैं। हमने चुनाव आयोग से समय मांगा है ताकि इस धमकी पर कार्रवाई की जा सके और जो जिम्मेदार हैं, उसे गिरफ्तार किया जा सके।

केजरीवाल पर हमला करा सकती है बीजेपी, संजय सिंह का बड़ा आरोप

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी केजरीवाल पर जानलेवा हमला करवाने की साजिश रच रही है।

आप नेता ने कहा, “केजरीवाल के जेल से बाहर आने से बीजेपी बौखलाई हुई है। अब ये लोग केजरीवाल पर जानलेवा हमला करने का षड्यंत्र रच रहे हैं। देश के गृह मंत्री तो सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर ही सवाल उठा रहे हैं।“

उन्होंने आगे कहा, “केजरीवाल के जेल से बाहर आने से बीजेपी इतनी बौखलाई हुई है कि ये लोग उन्हें किसी भी प्रकार की हानि पहुंचा सकते हैं। बीजेपी अब केजरीवाल पर जानलेवा हमला करने की तैयारी में है।“

संजय सिंह ने कुछ मेट्रो स्टेशन पर धमकी भरे शब्द लिखे जाने का दावा करते हुए कहा, “अब लोग मेट्रो स्टेशन पर लिखकर हमला करने की धमकी दे रहे हैं। अगर केजरीवाल पर हमला होगा, तो इसके लिए बीजेपी जिम्मेदार होगी।“

उन्होंने कहा कि बीजेपी केजरीवाल को किसी भी तरह खत्म करने की साजिश रच रही है।

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाला मामले के मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। बीते दिनों उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के लिए 1 जून तक अंतरिम जमानत दी थी। बीजेपी ने कोर्ट के इस फैसले पर सवाल भी उठाया था।
 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment