बरेली सेंट्रल जेल से र‍ि‍हा हुए पूर्व सांसद धनंजय स‍िंह, बोले- मुझे फर्जी मुकदमे में फंसाया गया

Last Updated 01 May 2024 11:31:55 AM IST

पूर्व सांसद व बाहुबली धनंजय सिंह आखिरकार बुधवार को बरेली सेंट्रल जेल से रिहा हो गए। बीते शनिवार को उन्हें जौनपुर के जिला कारागार से बरेली जेल शिफ्ट किया गया था। उसी दिन इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत भी दी थी।


पूर्व सांसद व बाहुबली धनंजय सिंह (फाइल फोटो)

धनंजय सिंह ने जेल से निकलकर पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "फर्जी मुकदमे में सजा हुई थी। 2020 में मेरे ऊपर फर्जी मुकदमा दायर किया गया था। माननीय उच्च न्यायालय ने मुझे जमानत दी है। मेरी पत्नी बसपा से जौनपुर सीट पर चुनाव लड़ रही हैं। मैं यहां से सीधा जौनपुर अपने क्षेत्र में जाऊंगा और उनके लिए प्रचार करूंगा।"

उन्होंने निष्पक्ष चुनाव के सवाल पर कहा कि यह समय बताएगा। इससे अधिक धनंजय कुछ नहीं बोले और सीधे गाड़ी में बैठकर जौनपुर के लिए रवाना हो गए।

ज्ञात हो कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह को बरेली सेंट्रल जेल में हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया था। उसी दिन धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी, लेकिन सजा पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था।

लोकसभा चुनाव में धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला बसपा से चुनाव मैदान में हैं। भाजपा ने कृपा शंकर को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा इंडिया गठबंधन से ताल ठोक रहे हैं। यहां पर त्रिकोणीय मुकाबला होने के आसार बन रहे हैं।
 

आईएएनएस
बरेली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment