नड्डा सोमवार को भाजपा युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय पदाधिकारियों से मिलेंगे

Last Updated 03 Oct 2021 07:36:30 PM IST

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को पार्टी की युवा शाखा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे।


भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (File photo)

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) ने एक बयान में कहा कि उनके राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक चार अक्टूबर को यहां पार्टी मुख्यालय में होगी।

कहा गया है, "राष्ट्रीय पदाधिकारियों को भाजपा प्रमुख नड्डा से मार्गदर्शन प्राप्त होगा।"

इसके बाद 5 अक्टूबर को यहां के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्यों, सभी प्रदेश अध्यक्षों और महासचिवों के साथ बैठक होगी।

"भाजयुमो की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का एजेंडा अगले साल होने वाले कई राज्यों में आगामी राज्य चुनावों के लिए भूमिकाओं और रणनीतियों पर चर्चा करना है। चुनाव अभियानों और अन्य आयोजनों की जिम्मेदारी सौंपना और राष्ट्र निर्माण में आज के युवाओं की भूमिका पर चर्चा करना है। इस बैठक में विभिन्न मुद्दों पर भविष्य के रोडमैप पर पूरी तरह से चर्चा की जाएगी और उसे दिया जाएगा।"



उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर में अगले साल फरवरी-मार्च में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है।

लोकसभा सदस्य तेजस्वी सूर्या के पिछले साल सितंबर में राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद संभालने के बाद से भाजयुमो की यह पहली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी।

"उम्मीद है कि इस बैठक में संगठनात्मक कार्यों को और मजबूत करने से संबंधित कुछ प्रमुख बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी। युवा मोर्चा कई सरकारी योजनाओं के बारे में बात करेगा, जिससे लाखों लोगों को सफलतापूर्वक लाभ हुआ है और नई नीतियों और योजनाओं का सुझाव देने के लिए मंथन भी किया गया है। यह युवाओं के लिए सहायक और उत्साहजनक साबित होगा।"

भाजपा नेतृत्व ने अपने सभी मोचरें को अक्टूबर तक अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकें समाप्त करने को कहा है।

अनुसूचित जाति (एससी) मोर्चा की दो दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक वाराणसी में हुई और अनुसूचित जनजाति (एसटी) मोर्चा ने 23-24 सितंबर को रांची में अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी का आयोजन किया। भाजपा महिला मोर्चा ने 26-27 सितंबर को देहरादून में अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी का आयोजन किया।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment