प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की

Last Updated 28 Sep 2021 04:01:35 PM IST

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने आईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने अपने दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की।


प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने बताया कि प्रियंका ने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, पार्टी विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा समेत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ लखनऊ स्थित अपने आवास ‘कौल हाउस’ में बैठक की।

कुमार ने बताया कि इस दौरान प्रियंका ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों और चुनाव के मद्देनजर पार्टी के आगामी कार्यक्रमों तथा अभियानों के सिलसिले में विस्तार से चर्चा की और जरूरी दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि भविष्य में पार्टी राज्य के सभी मंडल मुख्यालयों पर रैलियां करेगी और बैठक में इस सिलसिले में भी चर्चा की गई।

उन्होंने बताया कि इस बैठक के बाद प्रियंका कांग्रेस राज्य मुख्यालय पर पहुंचेंगी और पार्टी के अन्य पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगी।

उन्होंने बताया कि प्रियंका उत्तर प्रदेश के अपने दौरे के दौरान पार्टी के सहयोगी संगठनों के पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगी।

गौरतलब है कि प्रियंका राज्य के अपने एक हफ्ते के दौरे पर सोमवार को लखनऊ पहुंची थीं। पार्टी की प्रदेश प्रभारी के तौर पर सक्रिय प्रियंका आगामी विधानसभा चुनाव के सिलसिले में पार्टी की तैयारियों पर लगातार नजर रख रही हैं और बूथ स्तर तक तैयारियों के लिए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के प्रशिक्षण पर खास जोर दिया जा रहा है।
 

भाषा
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment