ग्वालियर की सड़कों पर नशे में धुत मॉडल का हंगामा, सेना की जिप्सी तोड़ी

Last Updated 09 Sep 2021 11:00:42 PM IST

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सड़क पर एक मॉडल ने जमकर हंगामा किया और उसने सेना की एक गाड़ी में तोड़फोड़ भी की, बाद में पुलिस ने मॉडल को हिरासत में ले लिया।


नशे में धुत मॉडल का हंगामा, सेना की जिप्सी तोड़ी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात में दिल्ली से आई मॉडल ने कथित तौर पर शराब के नशे में सड़क पर हंगामा किया और एक सेना की गाड़ी को रोका जब सेना के जवान ने वाहन से उतर कर महिला को हटाने की कोशिश की तो उसने जिप्सी में तोड़फोड़ कर दी। बाद में इस हंगामे की सूचना पड़ाव पुलिस को दी गई। थाने से महिला पुलिस को बुलाया गया और युवती को थाने ले जाया गया।

पड़ाव थाने के प्रभारी विवेक अस्थाना का कहना है कि सड़क पर एक युवती ने हंगामा किया है, सेना के वाहन में तोड़फोड़ की है युवती का मेडिकल कराया है, और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया है कि दिल्ली की 3 लड़कियां ग्वालियर आई थीं और उन्हीं में से एक लड़की ने सड़क पर हंगामा किया। पुलिस द्वारा हिरासत में ली गई युवती के पक्ष में दो लड़कियां भी थाने पहुंची। उन्होंने चालान भरा और अपनी साथी को साथ में ले गईं। यह तीनों लड़कियां दिल्ली से ग्वालियर पार्टी मनाने आई थीं और अपने को मॉडल बता रही हैं।
 

आईएएनएस
ग्वालियर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment