'बसंत पंचमी' पर राष्ट्रपति कोविंद और प्रधानमंत्री मोदी समेत कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं

Last Updated 16 Feb 2021 10:16:28 AM IST

आज देशभर में बसंत पंचमी का त्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर राष्ट्रपति कोविंद और प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं.


वसंत पंचमी और सरस्वती पूजा के शुभ अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्वीट किया, 'वसंत पंचमी और सरस्वती पूजा के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. मेरी कामना है कि बसंत का आगमन सभी देशवासियों के जीवन में सुख-समृद्धि का संचार करे.'

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को बसंत पंचमी और सरस्वती पूजा की शुभकामनाएं दी हैं। मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर देशवासियों को इस पावन मौके पर शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा," बसंत पंचमी और सरस्वती पूजा के पावन अवसर पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं।

उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने देशवासियों को पावन पर्व बसंत पंचमी की शुभकामनाएं दी है। नायडू ने मंगलवार को यहां जारी एक संदेश में कहा कि यह पावन पर्व हमारे समाज में समृद्धि , स्वास्थ्य और खुशहाली लेकर आए। उन्होंने कहा, “ बसंत पंचमी के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। विद्या की देवी मां सरस्वती से प्रार्थना करता हूं कि वे हमें शिक्षा और संस्कार का आशीर्वाद दें।
 

वार्ता
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment