Aaj Ka Rashifal 7 December : मिथुन,कन्या राशि वालों के लिए दिन शुभ है, पढ़ें आज का राशिफल

Last Updated 07 Dec 2023 07:04:50 AM IST

जानिए राशि के अनुसार आपका दिन कैसा रहेगा। आज का राशिफल (Today Horoscope 7 December In Hindi) आपको बताएंगे कि आज के दिन आपको किन चीज़ों पर अधिक ध्यान देना होगा।


Aaj Ka Rashifal 7 December

मेषः आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के प्रति ध्यान देने वाला है। सेहत खराब होने की संभावना है। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी।

वृषभ: अगर आप ने किसी को पैसा उधार दिया था, तो वो आपको आज वापिस मिल सकता है।  अटके हुए कार्य आज पूरे होंगे। दिन शुभ है।  

मिथुनः  व्यापार करने वालों के लिए दिन शुभ है।  कार्यों में सफलता मिलेगा। सेहत में सुधार होगा। नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा।  

कर्कः आपके कुछ विरोधी आपको परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है।

सिंहः आप मित्रों के साथ किसी पार्टी में जा सकते हैं। आज कोई भी कार्य करने से पहले सोच -समझ लें। किसी नए मेहमान की आने की संभावना है।  

कन्याः आपकी कला कौशल में आज सुधार आएगा और अविवाहित जातकों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है। घर में खुशियां बनी रहेगी।

तुलाः आज का दिन आपके लिए धैर्य और साहस से काम लेने के लिए रहेगा। अपने करियर को लेकर आज आप किसी सीनियर से बातचीत कर सकते हैं।
   
वृश्चिक: आज आप सबके हित की बात करेंगे और सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। आज आपको सभी कार्यों में परिवार के सदस्यों का पूरा सहयोग मिलेगा।

धनुः जीवनसाथी से अगर किसी बात को लेकर अनबन चल रही है, तो आज वो दूर होगी। आपके घर किसी मेहमान का आना हो सकता है।

मकरः आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। किसी विशेष व्यक्ति से आज आप काम के सिलसिले में मिल सकते हैं।

कुंभः व्यापार-व्यवसाय में जिस कारण आपको अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है। परिवार में आपको सबका सहयोग मिलेगा। मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी।

मीनः धार्मिक कार्य परिवार में संपन्न होंगे। आज आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। काम की भागदौड़ से अपने लिए कुछ समय निकालें।

प्रेरणा शुक्ला
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment