Kim Kardashian: अनंत-राधिका की शादी में कार्दशियन सिस्टर्स के पहनावों पर चढ़ा देसी रंग, डिजाइनर्स ने कहा...

Last Updated 15 Jul 2024 11:29:09 AM IST

Kim Kardashian: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने वाली विदेशी मेहमानों मे् शामिल किम करदाशियां और क्लोई करदाशियां का देसी लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​और तरुण ताहिलियानी ने अमेरिकी रियलिटी टीवी कलाकर और आपस में बहन किम करदाशियां और क्लोई करदाशियां द्वारा भारत में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के भव्य विवाह समारोह में पहने गए शानदार वस्त्रों का विवरण साझा किया।

एशिया के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत ने शुक्रवार को मुंबई में एक शानदार समारोह में बचपन की दोस्त राधिका से शादी की, जिसमें दुनिया भर की मशहूर हस्तियों, नेताओं, हिंदी और दक्षिण भारतीय और ग्लोबल फिल्मी जगत के दिग्गजों के अलाबा लगभग सभी टॉप क्रिकेट खिलाड़ियों की उपस्थिति देखी गई।

प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर से संबंधित इंस्टाग्राम पेज के अनुसार, भारत की अपनी पहली यात्रा के लिए किम (43) और क्लोई (40) ने मनीष मल्होत्रा ​​​​द्वारा तैयार किये गए भारतीय परिधानों को चुना।

करदाशियां बहनें रविवार की सुबह अमेरिका लौट गईं।

मनीष मल्होत्रा ​​वर्ल्ड के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज के अनुसार, किम ने ‘‘महारानी लाल रंग संरचित लहंगा साड़ी’’ पहनी और क्लोई ने ‘‘बेस्पोक गोल्डन लहंगा’’ पहना था।

पोस्ट में कहा गया, ‘‘भारत की अपनी पहली यात्रा के लिए, करदाशियां बहनों- किम (करदाशियां) और क्लोई (करदाशियां) ने मनीष मल्होत्रा ​​​​द्वारा तैयार किये गए भारतीय परिधानों को चुना। किम ने हमारी महारानी लाल रंग संरचित लहंगा साड़ी पहनी, जबकि क्लोई ने शाही आकर्षण का प्रदर्शन किया और हमारा विशेष सुनहरा लहंगा पहना तथा इसे मनीष मल्होत्रा ज्वेलरी से हमारी शानदार विरासत ने परिपूर्ण किया।’’


 



किम द्वारा चुने गए पहनावे में शिफॉन ड्रेप के साथ भारतीय कपड़े की कलात्मकता की सुंदरता का प्रदर्शन किया गया।

ब्रांड ने कहा कि क्लोई का लहंगा आधुनिक डिजाइन के साथ पारंपरिक संस्कृति का एक सहज मिश्रण था।

किम और क्लोई मुंबई में शनिवार रात आयोजित ‘शुभ आशीर्वाद’ नामक अनंत और राधिका के आशीर्वाद समारोह का भी हिस्सा थे।

क्लोई ने मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा तैयार की गई रानी गुलाबी लहंगा चोली पहनी, वहीं किम ने डिजाइनर तरुण ताहिलियानी द्वारा तैयार की गई शानदार एवं कढ़ाई वाली डस्टी गुलाबी शीयर साड़ी पहनी।

तरुण तहिलियानी के एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा गया, ‘‘किम ने ब्रांड का डस्टी पीच कढ़ाई वाला ज़री ब्रोकेड लहंगा पहना था, जो जटिल थ्रेडवर्क और स्वारोवस्की क्रिस्टल से सजा था।’’

इसमें कहा गया, ‘‘इसे एक क्लासिक चोली के साथ जोड़ा गया था, जिसमें फीते के टुकड़े और बारीक रेशम, मोती और क्रिस्टल कढ़ाई से सजा हुआ एक कैस्केडिंग ड्रेप था।’’

 

ताहिलियानी ने शादी के लिए रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा जोनास और शनाया कपूर के लिए भी कपड़े तैयार किए।

शुक्रवार के समारोह के लिए मनीष मल्होत्रा ​​के डिज़ाइन को चुनने वाले अन्य कलाकार शाहरुख खान और आलिया भट्ट थे।

दुल्हन की शादी का जोड़ा अबू जानी और संदीप खोसला ने तैयार किया था। डिजाइनर जोड़ी ने समारोह में दूल्हे, उनकी मां नीता अंबानी, बहन ईशा अंबानी और भाभी श्लोका मेहता द्वारा पहने गए परिधान भी डिजाइन किए।

विवाह में दूल्हे के पिता और भाई मुकेश अंबानी तथा आकाश अंबानी ने राघवेंद्र राठौड़ द्वारा तैयार किए गए परिधान पहने। राठौड़ ने अभिनेता अनिल कपूर, जावेद जाफ़री और वेदांग रैना के लिए भी कपड़े डिजाइन किए।

फार्मा क्षेत्र के दिग्गज वीरेन और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका ने अपनी विदाई के लिए मनीष मल्होत्रा ​​​​की ‘कस्टम-मेड’ पोशाक पहनी।

भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment