रजत कपूर के साथ काम करने के अनुभव पर बोले अभिषेक खान, 'उन्होंने मुझे अपने बेटे की तरह माना'

Last Updated 28 Mar 2024 05:53:14 PM IST

एक्ट्रेस अभिषेक खान को हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग सीरीज 'लुटेरे' के लिए काफी सराहना मिल रही है। उन्होंने सीरीज में जहाज के क्रू मेंबर मुदित जैन का किरदार निभाया। अभिषेक ने सीरीज में एक्टर रजत कपूर के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।


। एक्ट्रेस अभिषेक खान को हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग सीरीज 'लुटेरे' के लिए काफी सराहना मिल रही है। उन्होंने सीरीज में जहाज के क्रू मेंबर मुदित जैन का किरदार निभाया। अभिषेक ने सीरीज में एक्टर रजत कपूर के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।

अभिषेक ने बताया कि रजत एक ऐसे एक्टर हैं जिनके साथ काम करना बहुत आसान है।

उन्होंने कहा कि रजत ने उन्हें बेटे की तरह माना।

रजत कपूर के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए अभिषेक ने कहा, "रजत के साथ काम करना बहुत आसान था। उन्होंने मुझे परिवार जैसा महसूस कराया, मुझे अपने बेटे की तरह माना। हमेशा हमारे बीच मजेदार बातचीत होती थी।"

अभिषेक ने बताया कि दोनों अक्सर रजत द्वारा निर्देशित फिल्म 'मिथ्या' पर चर्चा करते थे।

एक्टर ने कहा, "मैं उनकी निर्देशित फिल्मों में से एक 'मिथ्या' का बहुत बड़ा फैंस हूं और हम अक्सर कई मुद्दों के अलावा इस पर भी चर्चा करते हैं। उनका हमेशा से मेलजोल वाला व्यवहार रहा। शुरुआत में मैं काफी शर्मीला था, लेकिन उन्होंने सेट के माहौल को आनंददायक बना दिया। रजत सर के साथ काम करना वास्तव में मेरे लिए सबसे अच्छे अनुभवों में से एक था, इसमें कोई संदेह नहीं है।"

'लुटेरे' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment