धोखाधड़ी की शिकायत: चंडीगढ पुलिस ने सलमान खान एवं सात अन्य को 13 जुलाई को तलब किया

Last Updated 08 Jul 2021 09:39:09 PM IST

चंडीगढ पुलिस ने एक स्थानीय व्यापारी द्वारा दर्ज करायी गयी धोखाधड़ी की शिकायत के सिलसिले में अभिनेता सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान और छह अन्य को तलब किया है।


सलमान खान

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि शिकायत के तथ्यों के सत्यापन के लिए 13 जुलाई को अभिनेता और उनकी बहन के अलावा जिन लोगों को बुलाया गया है उनमें बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी तथा स्टाइल क्यूशंट (बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी के लाईसेंसधारक) के अधिकारी शामिल हैं।

स्थानीय व्यापारी अरूण गुप्ता ने शिकायत की है कि उन्होंने 2018 में दो-तीन करोड़ रूपये खर्च करके ‘‘बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी’’ ब्रांड के तहत एक विशेष स्टोर खोला था। गुप्ता के अनुसार उन्हें आासन दिया गया था कि वे हर प्रकार का सहयोग प्रदान करेंगे और ब्रांड को बढावा देंगे।

शिकायत के मुताबिक न तो ब्रांड को बढावा संबंधी वादा पूरा किया गया और न ही गुप्ता के स्टोर के लिए चीजें दी गयीं।

गुप्ता ने कहा कि उन्हें आश्वासन दिया गया था कि अभिनेता सलमान खान इस ब्रांड का प्रचार करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि उन्होंने बार बार कंपनी के अधिकारियों से संपर्क किया लेकिन उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया।

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि जिस कार्यालय का उपयोग स्टॉक रखने के लिए किया जाना था, वह भी फरवरी 2020 से बंद पड़ा है।

गुप्ता ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि उन्हें आश्वासन दिया गया था कि सलमान खान स्वयं ही शोरूम का उद्घाटन करने आयेंगे लेकिन उनके रिश्तेदार आयुष शर्मा आये।
गुप्ता ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है।

भाषा
चंडीगढ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment