Shahrukh- Prabhas: शाहरुख और प्रभास आएंगे आमने- सामने, डंकी और सालार में लगेगी होड़

Last Updated 26 Sep 2023 04:23:47 PM IST

क्रिसमस पर शाहरुख और प्रभास की फिल्में आपस में टकराएगी। प्रभास स्टारर डंकी और शाहरुख स्टार सालार में शानदार क्लैश देखने के मिलेगा।


srk-prabhas

लगातार अपनी फिल्मों से फैंस को दीवाना बना रहे बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान फिर से अपनी एक शानदार फिल्म के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कई दशकों से लगातार सुपरहिट फिल्मों के बादशाह ऑल टाइम ब्लॉकबास्टर पठान और सुपरहिट जवान के बाद फिल्म डंकी लेकर आने के लिए तैयार हैं। खास बात यह है कि इस बार शाहरुख की डंकी के साथ साउथ के सुपरस्टार प्रभास की एक फिल्म सालार भी आ रही है। जी हां इस बार क्रिसमस के मौके पर किंग खान के फैंस के साथ- साथ पैन इंडिया स्टार प्रभास के फैंस को भी खूसखबरी मिलने वाली है।

क्रिसमस पर शाहरुख और प्रभास की फिल्में आपस में टकराएगी। प्रभास स्टारर डंकी और शाहरुख स्टार सालार में शानदार क्लैश देखने के मिलेगा। हम आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि इन दो सुपरस्टार की फिल्में एक साथ आमने-सामने टकराने वाली हैं। पहले भी दोनों आमने-सामने आ चुके हैं।

फैंस को याद आ रही KGF



'पठान' और 'जवान' की रिकॉर्डतोड़ कामयाबी के बाद शाहरुख अब 'डंकी' में नजर आएंगे। क्रिसमस पर आ रही इस फिल्म की रिलीज डेढ़ साल पहले ही अनाउंस हो गई थी। अब प्रभास की एक्शन धमाका फिल्म 'सालार', शाहरुख की फिल्म डंकी से क्लैश होने की तैयारी में नजर आ रही है।

किसका फायदा, किसका नुकसान ?

क्रिसमस में अभी तीन महीने का वक्त बाक़ी है। मगर फिल्मों के लिए साल के इस बड़े वीकेंड के लिए माहौल अभी से तैयार होने लगा है। इस साल 'पठान' और 'जवान' से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाले किंग खान अक्सर अपने फैंस से बात-चीत करते नजर आते रहते हैं। ट्वीटर पर शाहरुख अपने पेज से लगातार अपने फैंस के सवालों के जवाब देते नजर आते हैं। फैंस ने भी किंग खान के पठान और जवान को भरपूर प्यार दिया। बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने के बाद दोनों फिल्मों को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। क्रिसमस में भी 3 महीने का समय बाकी है। मगर फिल्मों के लिए साल के इस बड़े विकेट के लिए माहौल अभी से तैयार होने लगा है।

राजकुमार हीरानी और किंग खान की जोड़ी

मुन्ना भाई 3 इडियट्स और पीके जैसी फ़िल्में बना चुके राजकुमार हीरानी ने शाहरुख की डंकी को डायरेक्ट किया है। हीरानी की फिल्में सॉफ्ट स्टोरी के जरिए सोशल मैसेज देने के लिए जानी जाती है। लाइट कॉमेडी के साथ सोशल मैसेज देने वाले हिरनी का अपना एक अलग जॉन है। फिल्मी जगत में वह सबसे नामी डायरेक्टर हैं, और इस साल धुआंधार हिट्स दे रहे शाहरुख का साथ होना डंकी को एक पोटेंशियल ब्लॉकबस्टर बनता है। लेकिन अब एक ऐसी चर्चा काफी जोरों से चल रही है जिससे डंकी की सेहत पर जोरदार असर पड़ने वाली है।

मेकर्स ने दी फिल्म से जुड़ी जानकारी

प्रभास की ग्रैंड एक्शन फिल्म सालार 28 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने अनाउंस किया की फिल्म जरुर चलेगी और नई रिलीज डेट अनाउंस की। सोमवार को तमाम ट्रेड एक्सपोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी, की मेकर्स अब फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं। बताया गया की मेकर्स ने थिएटर को मेल करके इस डेट पर सालार रिलीज होने की जानकारी दी है।

फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील की पत्नी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर लिख दिया था, कि दिसंबर 2023 पहले जैसा नहीं रहेगा। इस बात को लोग सालार की रिलीज का कंफर्मेशन मान रहे हैं। यानी अब दिसंबर में एक नहीं दो बहुत बड़ी फिल्में आ रही है। दर्शकों के लिए तो यह माहौल मजेदार है। उनके पास थिएटर में दो बड़ी फिल्मों में चुनने का ऑप्शन होगा। लेकिन इस क्लैश से डंकी और सालार में से किसी फायदा होगा यह बड़ा सवाल है ।

पहले भी टकड़ा चुकी है इनकी फिल्में

5 साल पहले भी सालार के मेकर्स सीधा शाहरुख खान के साथ थिएटर में क्लैस का मजा ले चुके हैं। रॉकिंग स्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 शाहरुख की जीरो के साथ रिलीज हुई थी। तभी मौका क्रिसमस का ही था, मजे की बात यह है कि तारीख भी 21 दिसंबर 2018 की थी। उस वीकेंड जीरो सबसे बड़ी हिंदी रिलीज थी जबकि केजीएफ कनाडा इंडस्ट्री से पैन इंडिया फिल्म थी, जिसे हिंदी में शाहरुख खान सामना करना था।

'सालार' के हीरो प्रभास एक पैन इंडियन स्टार हैं और हिंदी ऑडियंस में उनकी पॉपुलैरिटी तगड़ी है।'सालार' भी 5 भाषाओं में रिलीज होनी है।बजट और स्केल के मामले में दोनों फिल्में किसी के कम नहीं है। अगर हम बात करें कि कौन कितना मशहूर है तब भी हम ये डिसाइड नहीं कर पाएंगे। अपने- अपने जगहों पर दोनों ही सुपरस्टार हैं। इतना ही नहीं किंग खान को साउथ फिल्म में भी काफी इज्जत मिलती है।तो  वहीं प्रभास को भी बॉलीवुड के फैंस से काफी प्यार मिलता है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि किंग खान की डंकी और प्रभास की सालार में किसे फैंस का ज्यादा प्यार मिलता है।

अर्चना श्री
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment