Greater Noida पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

Last Updated 11 Jul 2024 09:42:59 AM IST

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) पुलिस ने वांछित चार बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने रबूपुरा थाना क्षेत्र में सात जुलाई को ग्राम भोयरा में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था।




ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चार बदमाशों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार बदमाशों की पहचान गौरव, सौरभ, विकेश और गोविंदा के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से अवैध असलहा बरामद किया है।

गांव में लग रहे खड़ंजे को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। जिसके बाद मारपीट और फायरिंग हुई थी। इस घटना में यह आरोपी वांछित चल रहे थे।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के बारे में गुप्त जानकारी मिली थी। इसके बाद रबूपुरा पुलिस ने कार सवार आरोपियों को ट्रेस कर सेक्टर-20 गौर यमुना सिटी में रोकने का प्रयास किया। इस बीच तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर साइड में टकरा गई। कार से उतरे बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो आरोपी गौरव और सौरभ पैर में गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि पुलिस ने अन्य दो आरोपी विकेश और गोविंदा को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया। गौरव, सौरभ और विकेश के पास से तीन अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं।

गौरतलब है कि सात जुलाई को थाना रबूपुरा क्षेत्र के अंतर्गत भीष्म पाल प्रथम पक्ष और द्वितीय पक्ष सुनील के बीच खड़ंजे के विवाद को लेकर फायरिंग व मारपीट की गई थी। इसमें 14 साल का एक लड़का जो खड़ा था, पत्थर लगने से घायल हो गया। जबिक राम सिंह (70) को भी चोटें आईं थी। उस समय पुलिस ने करवाई करते हुए तीन आरपी भीष्मपाल, राजपाल और रिंकू को गिरफ्तार किया था। बाकी आरोपी मौके से फरार हो गए थे जिनकी तलाश पुलिस कर रही थी।

आईएएनएस
ग्रेटर नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment