PM मोदी आएं या राहुल गांधी, कोई फर्क नहीं पड़ने वाला : अभय सिंह चौटाला

Last Updated 01 Oct 2024 07:18:30 PM IST

इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि यहां (हरियाणा) पीएम मोदी आएं या राहुल गांधी। कोई फर्क नहीं पड़ने वाला, क्योंकि सूबे की जनता अब इन्हें बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना चुकी है।


अभय सिंह चौटाला ने कहा, "आईएनएलडी और बसपा 30 से 35 सीटों पर जीत का परचम लहराने जा रही है। हम सरकार बनाएंगे। इस बार प्रदेश में परिवर्तन की बयार बहने जा रही है।"

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, "इन लोगों के पास तो कोई बेहतर उम्मीदवार भी नहीं है। कांग्रेस को यही समझ नहीं आया कि किस सीट से किसे चुनावी मैदान में उतारना है। कांग्रेस के लिए मौजूदा राजनीतिक दुश्वारियों का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि इन लोगों को बाहर से उम्मीदवार लाना पड़ा। अब आप खुद ही अंदाजा लगा लीजिए कि जिन लोगों को बाहर से उम्मीदवार लाना पड़ा है, क्या ऐसे लोगों की सरकार प्रदेश में बननी चाहिए? क्या बाहर से आए लोग हरियाणा के लोगों की दुख तकलीफ समझ पाएंगे? सरकार ऐसे लोगों की बनती है, जो अपने कार्यकर्ताओं पर विश्वास करे।"

उन्होंने कहा, "मैं एक बात स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि हमारा संगठन भी मजबूत है। हमारे कार्यकर्ता भी मजबूत हैं। हमें अपने मतदाताओं पर पूरा विश्वास है कि वो हमें ज‍िताने का काम करेंगे। हमारा एक मात्र लक्ष्य प्रदेश में विकास की बयार बहाना है।"

दीपेंद्र हुड्डा के बयान क‍ि अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो अवैध माइनिंग को बंद करवा दिया जाएगा, इस पर अभय सिंह चौटाला ने कहा, "दीपेंद्र हुड्डा की सरकार बनेगी, तभी तो वो यह सब कुछ करवा पाएंगे। सच्चाई तो यह है कि इनकी सरकार नहीं बनेगी। ये लोग सत्ता में नहीं आएंगे। इनकी जगह जेल में है। इन लोगों को जनता के हितों से कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए अब इन लोगों के जेल जाने का समय आ चुका है।"

आईएएनएस
चंडीगढ़


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment