जम्मू-कश्मीर में BJP लहराएगी जीत का परचम : जी किशन रेड्डी

Last Updated 24 Sep 2024 08:32:53 PM IST

केंद्रीय कोयला एवं खान मंत्री जी किशन रेड्डी ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि इस बार हमारी पार्टी घाटी में विजय का परचम लहराने जा रही है।


केंद्रीय कोयला एवं खान मंत्री जी किशन रेड्डी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा, "इस पार्टी का सूपड़ा जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में साफ होना तय है। राहुल गांधी और फारूक अब्दुल्ला जैसे नेता, जितनी मर्ची चाहे, उतनी कोशिश कर लें, लेकिन इन दोनों का कुछ खास होने वाला नहीं है।"

उन्होंने कहा, "बीते दिनों जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर हुए प्रचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई केंद्रीय मंत्रियों ने प्रचार कर घाटी की सियासी फिजा को भाजपा के पक्ष में करने का काम किया। इसके बाद से घाटी में भाजपा की जीत की संभावना प्रबल नजर आ रही है। लोगों के बीच भाजपा को लेकर एक सकारात्मक माहौल देखने को मिल रहा है, जिसे हमारी पार्टी के लिए शुभ संकेत के रूप में देखा जा रहा है।"

उन्होंने आगे कहा, "जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए हुए प्रचार में कई केंद्रीय मंत्री शामिल हुए। सभी ने भाजपा की उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाने का काम किया। जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हैं। बीजेपी संकल्प रैली का आयोजन मालौना आजाद स्टेडियम में होने जा रहा है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में कई बुद्धजीवी भी शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग शिरकत करेंगे। जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक दृष्टिकोण से एक अच्छा माहौल बन रहा है। हमारी पार्टी के कार्यकर्ता डोर टू डोर जा रहे हैं। हम सभी नेताओं से मिल रहे हैं। लोगों से मिल रहे हैं। उनके रिएक्शन ले रहे हैं। जम्मू-कश्मीर में हमारी पार्टी सभी सीटों पर जीत हासिल करने जा रही है।"

उन्होंने आगे कहा, "कांग्रेस पार्टी बहुत पीछे है। इसका सूपड़ा साफ होना तय है। राहुल गांधी लगातार विवादित टिप्पणी कर रहे हैं। अपनी टिप्पणी में वह बड़े अधिकारियों और गणमान्यों को अपमानित कर रहे हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि राहुल गांधी और फारूक अब्दुल्ला जितनी मर्जी चाहे, उतना प्रचार कर लें, लेकिन कुछ खास होने वाला नहीं है, क्योंकि घाटी की जनता ने इस बार बीजेपी को विजयी बनाने का फैसला कर लिया है। घाटी की जनता इस बार विकास के लिए बीजेपी को चुनने जा रही है। हम बहुमत के साथ जीतने जा रहे हैं। चुनाव प्रचार में हमें बीजेपी के पक्ष में सकारात्मक माहौल देखने को मिल रहा है, जिसका फायदा आने वाले दिनों में भाजपा को होने वाला है।"

आईएएनएस
श्रीनगर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment