पंजाब BJP नेता सतनाम सिंह बिट्टा को बम से उड़ाने की धमकी, पाकिस्तान नंबर से आई कॉल

Last Updated 13 Aug 2024 03:52:44 PM IST

बीजेपी नेता सतनाम सिंह बिट्टा और उनके परिवार को पाकिस्तान से वाट्सएप कॉल कर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। उन्हें फोन आया है।


उन्हें फोन आया है। धमकी देने वाले ने कहा कि अगर तुम बीजेपी से रुखसत नहीं हुए, तो तुम्हारा हश्र बुरा होगा। उन्हें +92305565843 नंबर से फोन आया।  

सतनाम सिंह बिट्टा ने बताया कि फोन करने वाले ने उनसे धमकी भरे लहजे में कहा, “अगर तुमने बीजेपी नहीं छोड़ी, किसानों का नेतृत्व करना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पैरोकारी करना बंद नहीं किया, तो तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएंगे।”

बिट्टा ने इस फोन कॉल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “जिसको जो करना है, कर ले, मैं कल भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ था, हूं और आगे भी रहूंगा। मैं बीजेपी का साथ नहीं छोड़ूंगा। अगर किसी को लगता है कि मैं इन धमकियों के आगे घुटने टेक दूंगा, तो यह उसकी गलतफहमी है।”

पुलिस कमिश्नर जालंधर स्वपन शर्मा ने मामले को संज्ञान में लेने के बाद बीजेपी नेता को जांच का आश्वासन दिया और कहा कि आपको कोई आंच नहीं आने देंगे।

बीजेपी नेता नेता ने कहा, “उन्हें सुबह 11:15 बजे पाकिस्तान से फोन आया था। धमकी देने वाले ने कहा कि अगर तुमने प्रधानमंत्री मोदी का साथ नहीं छोड़ा, तो तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएंगे।”

उल्लेखनीय है कि पंजाब में लगातार कई राजनीतिज्ञों सहित अन्य हस्तियों को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

बता दें कि सतनाम सिंह ने 2022 में कांग्रेस में उपेक्षित होने के बाद बीजेपी का दामन थामा था। बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा था कि यहां एक छोटे से कार्यकर्ता को भी उसकी मेहनत के लिए सराहा जाता है, लेकिन वहां (कांग्रेस) ऐसा नहीं होता है।

आईएएनएस
जालंधर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment