कंगना का कांग्रेस पर वार, कहा- यहां सिर्फ परिवार के लोगों को दी जाती है तवज्जो

Last Updated 26 Apr 2024 05:16:43 PM IST

मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने शुक्रवार को पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।


मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत

बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने कहा, "कांग्रेस एक परिवारवादी पार्टी है, जहां सिर्फ परिवार के लोगों को तरजीह दी जाती है। कांग्रेस में हमेशा से ही मेहनत करने वाले नेताओं को दरकिनार किया गया है, इसलिए आज इस पार्टी की हालत खराब है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ परिवार के लोगों को देखती है, लेकिन हमारे यहां एक साधारण कार्यकर्ता भी एक शीर्ष नेता बन सकता है।"

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति में महिलाओं को 33 फीसद आरक्षण दिलाने का मार्ग प्रशस्त किया है, जिससे यह साफ हो चुका है कि इस बार पीएम मोदी को मातृ शक्ति का समर्थन मिलने जा रहा है, जबकि कांग्रेस के शीर्ष नेता लगातार महिलाओं के संदर्भ में अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "कांग्रेस एक घोटालेबाज पार्टी है। यह सिर्फ घोटाले करती है। इसने सत्ता में रहते हुए ना जाने कितने घोटाले किए, मगर अब तक बीजेपी पर एक भी घोटाले का आरोप नहीं लगा।"

उन्होंने आगे कहा, "बीजेपी 'सबका साथ और सबका विकास' पर चलने वाली पार्टी है। हमारी पार्टी समाज के सभी वर्गों के विकास के बारे में सोचती है, जबकि कांग्रेस एक परिवार तक सिमट कर रह गई है। हम सभी लोगों को मिलकर कांग्रेस को कैंसर की तरह उखाड़ फेंकना है। कांग्रेस पार्टी वोट हासिल करने के लिए खराब नीति की राह पर चल रही है।"

बता दें, बीजेपी ने मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत को चुनावी मैदान में उतारा है, जबकि कांग्रेस ने इस सीट से विक्रमादित्य सिंह पर दांव लगाया है।

आईएएनएस
मंडी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment