यूपी इन्वेस्टर्स समिट: उद्योगपति मुकेश अंबानी ने कहा- मोदी के सपनों को मिलकर करेंगे साकार

,

लखनऊ में हो रहे कारोबारियों के कुंभ ‘इन्वेस्टर्स समिट’ में उद्योगपति मुकेश अंबानी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना उत्तर प्रदेश का सर्वोत्तम प्रदेश बनाने का अवश्य साकार होगा.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में हो रहे कारोबारियों के कुंभ ‘इन्वेस्टर्स समिट’ में देश के प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना उत्तर प्रदेश का सर्वोत्तम प्रदेश बनाने का अवश्य साकार होगा.
       
उन्होने कहा मोदी के सपनों को मिलकर साकार करेंगे. उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा राज्य है. इस राज्य की प्रगति से देश आगे बढ़ेगा. उन्होंने कहा कि जियो यूपी में अगले तीन साल में 10 हजार करोड़ का इन्वेस्टमेंट करेगी. 

जियो का यूपी में सबसे अधिक इनवेस्टमेंट है. इस राज्य में 20 हजार करोड का इन्वेस्ट हो जायेगा. जियो का सबसे बड़ा बाजार उत्तर प्रदेश में है. अगले तीन वर्षों में 10 हजार करोड रुपये का और इन्वेस्ट किया जायेगा.

अम्बानी ने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि यूपी का हर नौजवान स्मार्ट नौजवान बने. अगले दो महीनों में यूपी में जियो के दो करोड़ फोन लांच करेंगे. जियो उच्च क्वालिटी का डाटा कम दाम पर देगी.’ उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना ‘नमामि गंगे प्रोजेक्ट’ के लिए भी काम करेंगे
        
उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिये कहा, ‘योगी कर्मयोगी हैं. उन्होंने मुंबई आकर मुझसे कहा था कि आपको यूपी आना है और प्रदेश को आगे लेकर जाना है. यूपी के विकास के बिना भारत का विकास नहीं हो सकता.