Rail Jihad : ट्रेन को डिरेल करने की साजिश पर पर बोले दुष्यंत गौदम, राष्ट्रविरोधी लोग देश में कर रहे रेल जिहाद

Last Updated 23 Sep 2024 07:23:21 AM IST

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम (Dushyant Gautam) ने कानपुर में रेल की पटरियों पर गैस सिलेंडर रखकर ट्रेन को डिरेल करने की साजिश पर कहा क‍ि यह बहुत दुर्भाग्य है कि साजिश के तहत पूरे देश में रेल जिहाद (Rail Jihad) चल रहा है।


भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम

जो लोग देश से और पीएम मोदी के विकास से प्यार नहीं करते हैं, वे लोग राष्ट्र विरोधी घटनाओं को बढ़ावा देने का काम करते हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि पूरे देश में जिस प्रकार से इंडी एलायंस ने राष्ट्र विरोधी काम किया है। उसी को आगे बढ़ाने का काम अनेक संगठन कर रहे हैं। उनको देश, किसी जाति और किसी धर्म से प्यार नहीं है। ट्रेन में बैठने वाला कांग्रेसी भी हो सकता है और बीजेपी का भी हो सकता है। यात्री किसी जाति, धर्म का हो सकता है। कुछ लोगों को राष्ट्रविरोधी काम करना है।

केजरीवाल का आरएसएस हमला ठीक नहीं

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) द्वारा आरएसएस और भाजपा पर हमला बोलने पर उन्होंने कहा कि वो गलत तरीके से व्यवहार कर रहे हैं। अपने आचरण से वे आगे भी गिरफ्तार हो सकते हैं।

केजरीवाल पर तंज

इससे पहले भाजपा सांसद कमलजीत सहरावत (Kamaljeet Sehrawat) ने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा था, जो व्यक्ति बच्चों की कसम खाकर सत्ता में आता है। मैं घर नहीं लूंगा कहने के बावजूद 48 करोड़ के घर में रहता है। मैं सुरक्षा नहीं लूंगा कहने के बावजूद तीन लेयर की सुरक्षा में रहता है।

भ्रष्टाचार होने पर कार्यकर्ताओं को पार्टी से त्यागपत्र दिलवा दूंगा कहने वाला आज भ्रष्टाचार में लिप्त होने के बावजूद गद्दी छोड़ने को तैयार नहीं था, वो तो सुप्रीम कोर्ट की वजह से मुख्यमंत्री पद छोड़ना पड़ा, ऐसे व्यक्ति को शर्म आनी चाहिए।

केजरीवाल को दोबारा जेल जाना पड़ेगा

उन्होंने कहा था, सीबीआई और ईडी ने पूरे तथ्य, सबूत के साथ केजरीवाल पर  केस दर्ज क‍िया है। उन्‍हें कई शर्तों के साथ जमानत दी गई है। इसके बावजूद अगर कोई खुशी मनाता है, तो बहुत लंबा समय नहीं बचा है, गवाहों और सबूतों के आधार पर जल्द केस का निर्णय आएगा और केजरीवाल को दोबारा जेल जाना पड़ेगा।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment