PM Modi ने एक इंटरव्यू में राहुल गांधी को घेरा, कांग्रेस नेताओं ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

Last Updated 28 May 2024 11:39:04 AM IST

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने एक इंटरव्यू में कई मुद्दों पर बातचीत करने के दौरान, उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। इसके बाद कांग्रेस के नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।


बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने राहुल गांधी और केजरीवाल को पाकिस्तान से समर्थन मिलने वाले बयान पर कहा कि अब 4 जून के बाद उनकी खुद विदाई होने वाली है।

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि नरेंद्र मोदी के लिए लश्कर-ए-तैयबा ने कहा था कि भाजपा आएगी तो अच्छा रहेगा, क्या नरेंद्र मोदी इसका जवाब देंगे? पीएम मोदी इस चुनाव को मीट, मछली, मंगलसूत्र, भैंस के बाद अब मुजरा पर ले आए हैं। इस दौरान उन्होंने इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर भी पीएम मोदी पर हमला बोला।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने सवाल किया, "आप (पीएम मोदी) कितनी बार पाकिस्तान-पाकिस्तान करेंगे। ऐसी बातें सुनकर हिंदुस्तान की जनता ऊब चुकी है। भारत में कई ज्वलंत मुद्दे हैं, उन पर आप बात क्यों नहीं करते। आपने कहा था कि पीओके को आप भारत के कब्जे में लाएंगे, बताइए कि इसमें और कितने साल लगेंगे। अगर आप ऐसा करेंगे, तब हम समझेंगे कि आप बहुत बहादुर हैं।"

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री सुभाष बत्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के ऐसे बयानों से साफ दिखाई देता है कि वह हार के करण डरे हुए हैं और बौखलाहट में इस तरह के बयान दे रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्टाचार की बातें करते हैं और भ्रष्टाचारियों को गले लगाते हैं, लेकिन जब उनके खिलाफ कोई आवाज उठाता है तो उसे ईडी और सीबीआई से डराते हैं।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment