डेढ़ महीने में दूसरी बार पश्चिम बंगाल का दौरा कर सकते हैं गृहमंत्री अमित शाह

Last Updated 11 Dec 2020 03:30:13 PM IST

गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर पश्चिम बंगाल जा सकते हैं। 19 और 20 दिसंबर को उनके पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाने की संभावना है।


गृहमंत्री अमित शाह(फाइल फोटो)

पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी की जानकारी दी है। इस प्रकार पश्चिम बंगाल में पिछले डेढ़ महीने के भीतर गृहमंत्री अमित शाह का यह दूसरा दौरा होगा।

पश्चिम बंगाल इकाई के एक पदाधिकारी ने बताया, "गृहमंत्री अमित शाह के 19 और 20 दिसंबर को राज्य में आने की संभावना है। अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान गृहमंत्री अमित शाह पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के साथ आम जनता से संवाद भी करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह का यह दौरा पिछली बार की तरह की आम कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करेगा।"

इससे पूर्व बीते पांच और छह नवंबर को दो दिवसीय दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल में दो सौ से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से जी-जान से जुटने की अपील की थी। पिछले दौरे के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने बुद्धिजीवियों के साथ आम जनता से भी संवाद कर राज्य के माहौल के बारे में जानकारी ली थी।

गृहमंत्री अमित शाह का यह दौरा इसलिए भी खास है, क्योंकि बीते गुरुवार (10 दिसंबर) को पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान डायमंड हार्बर जाते समय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हो चुका है। पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय भी हमले में घायल हो चुके हैं। पार्टी के शीर्ष नेताओं पर हुए हमले से राज्य में बढ़ी सियासी तपिश के बीच गृहमंत्री अमित शाह के इस दौरे के मायने तलाशे जा रहे हैं।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment