पाकिस्तान में आतंकवादियों ने की 4 महिला कार्यकर्ताओं की हत्या

Last Updated 22 Feb 2021 04:14:58 PM IST

पाकिस्तान के पश्चिमोत्तर कबायली क्षेत्र में सोमवार को संदिग्ध आतंकवादियों ने गैर सरकारी संगठन के कार्यकर्ताओं को ले जा रहे एक वाहन पर हमला किया जिससे उसमें सवार चार महिलाओं की मौत हो गई जबकि वाहन चालक घायल हो गया।


पाकिस्तान में चार महिला कार्यकर्ताओं की हत्या

यह इलाका अफगानिस्तान सीमा से लगा है। स्थानीय पुलिस अधिकारी इकबाल खान ने बताया कि हमला उत्तर वजीरिस्तान जिले के मीर अली कस्बे के पास इपी गांव में हुआ।

जिला पुलिस प्रमुख शफी उल्ला खान ने भी हमले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके में तलाशी अभियान चलाया है।

उन्होंने बताया कि हमलावर हमले को अंजाम देकर नजदीकी पहाड़ियों की ओर भाग गए और अब तक किसी ने घटना की जिम्मेदारी नहीं ली है।

अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित सबाउन पाकिस्तानी चैरिटी संगठन से जुड़ी थीं। यह संगठन कारोबार करने की इच्छुक महिलाओं को उनके घर जाकर प्रशिक्षण देता है और महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करता है।

उन्होंने बताया कि महिला कार्यकर्ताएं मीर अली से खैबर पख्तूनख्वा के बन्नू कस्बा जा रही थी। पुलिस का मानना है कि आतंकवादियों को महिलाओं के आने की पहले से सूचना थी और वे उनका इंतजार कर रहे थे।

एपी
पेशावर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment