सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में प्रवेश करने से फिर किया इनकार, कहा- मेरी कोई योजना नहीं है

Last Updated 12 Jul 2021 01:15:20 PM IST

अभिनेता रजनीकांत ने सोमवार को रजनी मक्कल मंदरा (RMM) को भंग करते हुए कहा कि भविष्य में उनकी राजनीति में प्रवेश करने की कोई योजना नहीं है।


सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति को कहा अलविदा (फाइल फोटो)

आज यहां मैरिज हॉल में आरएमएम के सदस्यों की हुई बैठक में इस आशय का निर्णय लिया गया।

रजनीकांत ने यहां जारी एक बयान में कहा कि आरएमएम बिना किसी के संबद्धता के अब रजनीकांत फैंस वेलफेयर मंदराम मौजूदा पदाधिकारियों के साथ लोगों की सेवा में कार्यरत रहेंगे। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि अब जब उनके राजनीति में आने का उद्देश्य फलीभूत नहीं हुआ और भविष्य में उनके राजनीति में प्रवेश की कोई योजना नहीं है। वह आरएमएम भंग कर रहे है और इसके सदस्य रजनी फैन्स वेलफेयर मंदरम के रूप में लोगों की सेवा करते रहेंगे।

आरएमएम को पूर्व में अभिनेता के राजनीति में पदार्पण के लिये एक जरिये के तौर पर देखा जा रहा था। बीते दिसंबर में अभिनेता ने कहा था कि वह राजनीति में नहीं आएंगे और अपनी सेहत तथा 2016 में हुए गुर्दा प्रतिरोपण जैसे कारकों का हवाला दिया था।         

हाल ही में स्वास्थ्य जांच कराकर अमेरिका से लौटे अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘क्या मक्कल मंदरम को बने रहना चाहिए, और अगर हां तो उसका काम क्या होगा और यह सवाल पदाधिकारियों और प्रशंसकों के मन में उठ रहा है।’’  उन्होंने कहा, ‘‘सवाल यह भी हैं कि भविष्य में मैं राजनीति में आउंगा या नहीं।’’ उन्होंने कहा कि वह मंदरम पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे और फिर चर्चा के नतीजों के बारे में बताएंगे। 

वार्ता/भाषा
चेन्नई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment