योगा टीचर बनीं निहारिका रॉय

Last Updated 10 Oct 2023 04:47:11 PM IST

''मैं अपने स्कूल के दिनों से ही योगा सीख रही हूं और उस पीरियड में हम सभी के लिए इसमें भाग लेना अनिवार्य था। मैं तब इसकी वैल्यू नहीं समझती थी, लेकिन अब इसे जरूरी समझती हूं।'' निहारिका रॉय


शो 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' में राधा के रूप में नजर आने वाली एक्ट्रेस निहारिका रॉय अपकमिंग ट्रैक में योगा टीचर की भूमिका निभाएंगी। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यह सीक्वेंस दर्शकों को प्रेरित करेगा। 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' आधुनिक वृन्दावन पर आधारित एक परिपक्व रोमांटिक ड्रामा है। आकर्षक कहानी और मोहन (शब्बीर अहलूवालिया), राधा (नीहारिका रॉय) और दामिनी (संभाना मोहंती) जैसे मजबूत किरदारों के साथ इस शो ने दर्शकों को बांधे रखा है।

दर्शकों ने हाल ही में देखा था कि कैसे दामिनी ने त्रिवेदी परिवार से संपत्ति के कागजात ले लिए और उन्हें उनके ही घर त्रिवेदी भवन से बाहर कर दिया। आगामी एपिसोड में, राधा और मोहन दामिनी के बुरे प्लान से अपने परिवार को बचाने की कोशिश करते हुए दिखाई देंगे। स्कूल में योगा टीचर बनने को लेकर निहारिका ने कहा, ''मैं अपने स्कूल के दिनों से ही योगा सीख रही हूं और उस पीरियड में हम सभी के लिए इसमें भाग लेना अनिवार्य था। मैं तब इसकी वैल्यू नहीं समझती थी, लेकिन अब इसे जरूरी समझती हूं।''

उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि यह हमारे शरीर की ताकत, संतुलन और लचीलेपन को बेहतर बनाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह आपको शानदार दिखाता है। मुझे उतना अभ्यास करने का मौका नहीं मिलता, जितना पहले मिलता था, लेकिन मुझे खुशी है कि हम इस सीन की शूटिंग कर रहे हैं जहां मैं शो में योग सिखा रही हूं।'' निहारिका ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यह हमारे दर्शकों को प्रेरित करेगा।

उन्होंने आगे कहा, "जब मुझे पता चला कि मुझे एक योग टीचर की भूमिका निभानी है, तो मैं वास्तव में इसके लिए उत्साहित थी, क्यों मैं स्क्रीन पर जो उपदेश देती हूं, उसकी प्रैक्टिस करने का मौका मिला।" 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

_SHOW_MID_AD__

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment