'केबीसी' के फर्जी वीडियो पर सोनी चैनल ने लिया संज्ञान, साइबर क्राइम सेल से की शिकायत

Last Updated 10 Oct 2023 01:47:18 PM IST

'कौन बनेगा करोड़पति' का एक फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए सोनी टीवी ने इस मामले को साइबर क्राइम सेल के समक्ष उठाया है।


Amitabh-bachchan

कौन बनेगा करोड़पति' का एक फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए सोनी टीवी ने इस मामले को साइबर क्राइम सेल के समक्ष उठाया है।

सोनी टीवी ने एक बयान में कहा, ''हमारे संझान में 'कौन बनेगा करोड़पती' का एक वीडियो आया है, होस्ट की आवाज को बदलकर आपत्तिजनक कंटेंट प्रेजेंट किया गया है।'' निर्माताओं ने कहा कि शो की ईमानदारी और दर्शकों का भरोसा कायम रखना सर्वोपरि है।

सोनी टीवी द्वारा जारी बयान में कहा गया, हम इस मामले को साइबर सेल के पास लेकर जाएंगे। हम ऐसी गलत जानकारी का खंडन करते हैं और ऑडियंस से गुजारिश करते हैं कि वह ऐसे किसी भी कंटेंट जो वेरिफाइड नहीं है, उसे देखने से बचें। भ्रामकवीडियो में, केबीसी होस्ट अमिताभ बच्चन को कंटेस्टेंट से पूछते हुए देखा जा सकता है कि किस मुख्यमंत्री को उनकी झूठी घोषणाओं के कारण घोषणा मशीन कहा जाता है? 

कंटेस्टेंट ने ऑप्शन बी को चुना, जिसपर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम है। इस बीच, मध्य प्रदेश के जनसंपर्क विभाग ने वीडियो को फर्जी बताया और कहा कि यह मुख्यमंत्री की छवि खराब करने के इरादे से किया गया था।

बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति 15' सोनी पर प्रसारित होता है। फैंस इस शो को बेहद प्यार देते हैं।

 

अर्चना श्री
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment