‘रुस्तम’ यूनिफॉर्म विवाद पर अक्षय बोले- किसी को बुरा लगता है तो मैं कुछ नहीं कर सकता

भाषा, मुंबई

अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा है कि ‘रुस्तम’ फिल्म में एक नौसेना अधिकारी की भूमिका के लिए पहने गये परिधान की नीलामी पर मिल रही प्रतिक्रिया को लेकर वह और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना जरा भी विचलित नहीं हैं।      
    
पिछले सप्ताह अक्षय ने धर्मार्थ और पशु बचाव एवं कल्याण कार्य के लिए 2016 में आई अपनी फिल्म में पहने गए परिधान की नीलामी की घोषणा की थी।           
परिधान को ‘‘असली नौसैन्य वर्दी’’ बताए जाने वाले अक्षय कुमार के इस ट्वीट की जम कर आलोचाना की गई। ट्वीट करने वालों ने टिप्पणी की कि जैसा कि यह दंपत्ति दावा कर रहे हैं वैसा नहीं है। यह एक फिल्म का परिधान है ना कि नौसेना के एक असली अधिकारी की वर्दी।           

फेसबुक पर सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी की टिप्पणी के बाद खासतौर से ट्विंकल लोगों के निशाने पर रहीं। इस व्यक्ति ने कहा था कि अगर ट्विंकल ने वर्दी के नाम पर परिधान की नीलामी की तो वह उन्हें हानि पहुंचाएगा।      
     
अभिनेत्री से लेखिका बनी ट्विंकल ने कहा कि टिप्पणी करने वाले इस व्यक्ति के खिलाफ वह कानूनी कार्रवाई करेंगी।           

कल शाम एक समारोह में इस मामले में ट्विंकल को ट्रोल किये जाने पर पूछे गये एक सवाल के जवाब में अक्षय ने कहा कि वह एक ‘ अच्छे काम ’ के लिए परिधान नीलाम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर किसी को कोई समस्या है तो वह इस बारे में कुछ नहीं कर सकते हैं।