सिर की चोट से घायल हुए ऑस्ट्रेलिया के पू्र्व ओपनर मैथ्यू हेडन

वार्ता, मेलबोर्न

पूर्व आस्ट्रेलियाई ओपनर मैथ्यू हेडन क्वींसलैंड के स्ट्रैडब्रोक द्वीप पर अपने बेटे के साथ सर्फिंग के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गये जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आयीं हैं।
        
हेडन को रीढ़ की हड्डी में फ्रैश्रर है जबकि मांसपेशियों में भी गंभीर चोटें आयी हैं। पूर्व क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उनके सिर पर चोटें देखी जा सकती हैं जबकि उनकी गर्दन में भी चोटें हैं और उन्होंने नेक ब्रेस पहना हुआ है।
        
46 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने अपनी तस्वीरों के साथ लिखा, मैंने गोली को मात दी है। उन्होंने लिखा, मैं सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने मेरा समर्थन किया। खासकर बेन और सू केली का जिन्होंने एमआरआई, सीटी स्कैन करके मेरी चोट का जल्द पता लगाया। फ्रैश्रर सी6, सी5, सी4 की स्नायु चोटें, मैं कह सकता हूं कि मैंने गोली को मात दी है। आप सभी का धन्यवाद। मैं अब ठीक हो रहा हूं।
        
हेडन ने अपनी दुर्घटना को लेकर बताया कि वह जब सर्फिंग कर रहे थे तो बहुत ते आती समुद्र की लहरों ने हमें बुरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया और मैं पानी के अंदर चला गया। मुझे बस इतना ही याद है। मेरा सिर नीचे तलहटी में रेत पर तेजी से लगा और फिर मैं काफी घूम गया। मैं अपने ही भार से दबा जा रहा था और फिर लहर का भार मुझपर था जिससे मेरे सिर पर और गर्दन पर चोट आयी। मैं तैरकर बाहर की ओर आया।
         
पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर इससे पहले भी समुद्र में दुर्घटना का शिकार हुये थे जब वर्ष 2000 में उनकी नाव पानी में डूब गयी थी। हेडन ने आस्ट्रेलिया के लिये 1994 से 2008 के बीव 273 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिनमें उनके नाम 15000 से अधिक रन है।